main page

'औहाम' का ट्रेलर हुआ लॉन्च, दर्शकों को जकड़कर रखेगी सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म

Updated 11 May, 2023 03:09:09 PM

अनसुलझी पहेली को जानने के लिए 26 मई का इंतज़ार कीजिए जब यह फ़िल्म देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देशभर में जल्द रिलीज़ होने जा रही फ़िल्म 'औहाम' का ट्रेलर आज मुम्बई में एक भव्य अंदाज़ में लॉन्च किया गया। इस ख़ास मौके पर फ़िल्म के तमाम कलाकार और फ़िल्म के मेकर्स भी मौजूद रहे। गौरतलब है कि, इस फिल्म में कई नये चेहरे दिखाई देंगे जिनमें वरुण सूरी, हृदय सिंह और दिव्या मलिक का शुमार है। यह एक क्राइम सस्पेंस-थ्रिलर फ़िल्म है जिसकी कहानी बेहद दिलचस्प है।

 

 'औहाम' एक गुमशुदा मां की तलाश पर आधारित फ़िल्म है जिसकी कहानी अनसुलझे सवालों के साथ आगे बढ़ती है और फ़िल्म में दर्शकों की दिलचस्पी अंत तक बनाए रखती है। रहस्य-रोमांच से भरपूर इस फ़िल्म को लेकर दर्शकों में ख़ासी उत्सुकता देखी जा रही है. सभी के मन में बस एक ही सवाल है कि आख़िर 'औहाम' क्या है ? इस फ़िल्म के ज़रिए वो कौन-सा सुपरस्टार है जो बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहा है? लेकिन  दर्शकों को ट्रेलर लॉन्च के साथ ही पता चल गया कि फ़िल्म के माध्यम से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहा सुपरस्टार कोई और नहीं, बल्कि ख़ुद फ़िल्म की कहानी और इसका कंटेट है। .

'औहाम' की कहानी शिवा और रिया नामक कपल के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक-दूसरे से शादी करने के लिए घर से भाग जाते हैं। शादी के बाद दोनों ख़ुशी-ख़ुशी रहने लगते हैं और उन्हें जल्द ही एक बेटी होती है जिसका नाम दोनों श्रेया रखते हैं। एक दिन अचानक से शिवा की पत्नी रिया गायक हो जाती है जिसकी तलाश करते हुए वह शिकायत लेकर एक बेहद चालाक पुलिस वाले यशवंत के पास पहुंचता है। रिया की तलाश के दौरान कुछ ऐसी घटनाएं घटित होती है जो सभी की कल्पनाओं से बाहर होती हैं।  क्या शिवा को रिया वापस मिल जाएगी या फिर वह हमेशा के लिए कहीं खो जाती है? इससे अनसुलझी पहेली को जानने के लिए 26 मई का इंतज़ार कीजिए जब यह फ़िल्म देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

फ़िल्म का ट्रेलर देखकर समझा जा सकता है कि इस फ़िल्म की कहानी और इसका निर्देशन किस क़दर सशक्त है. फ़िल्म इतनी  प्रभावशाली है कि इसके‌ रिलीज़ होते ही सोशल‌ मीडिया पर इसकी चर्चा होने लगी और लोग फ़िल्म की रिलीज़ को लेकर अपनी आतुरता दिखाने लगे. फ़िल्म की पटकथा से लेकर फ़िल्म का पार्श्व संगीत, निर्देशन और सभी कलाकारों का अभिनय सभी कुछ बड़ा ही दिलचस्प और जानदार है जिसने फ़िल्म के प्रति लोगों की उत्सुकता को काफ़ी बढ़ा दिया है.

 

Content Editor: kahkasha

AuhamAuham TrailerAuham Film release DateAuham StoryEntertainment NewsNews in hindi

loading...