main page

वैलेंटाइन डे पर सुतापा ने शेयर किया पति इरफान की याद में बना मेमोरी स्टोन, बोलीं-'यादों के सिवा कुछ भी हमेशा के लिए नहीं'

15 February, 2021 12:06:33 PM

वेलेंटाइन डे यानि प्यार और प्यार का इजहार करने वालों का दिन। बॉलीवुड स्टार्स ने वैलेंटाइन डे के मौके पर अपने-अपने पार्टनर्स के लिए प्यार का इजहार किया। ऐसे में दिवगंत एक्टर इरफारन खान की पत्नी सुतापा ने भी उन्हें याद किया। वेलेंटाइन डे पर सुतापा ने इरफान को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर सुतापा और इरफान के इगतपुरी स्थित फार्महाउस की है। तस्वीर में यहां इरफान की याद में बना एक मेमोरी स्टोन बना नजर आ रहा है।

मुंबई: वेलेंटाइन डे यानि प्यार और प्यार का इजहार करने वालों का दिन।  बॉलीवुड स्टार्स ने वेलेंटाइन डे के मौके पर अपने-अपने पार्टनर्स के लिए प्यार का इजहार किया। ऐसे में दिवगंत एक्टर इरफारन खान की पत्नी सुतापा ने भी उन्हें याद किया।

Bollywood Tadka

वैलेंटाइन डे पर सुतापा ने इरफान को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर सुतापा और इरफान के इगतपुरी स्थित फार्महाउस की है। तस्वीर में यहां इरफान की याद में बना एक मेमोरी स्टोन बना नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka

इस पर लिखा है-'हम इसलिए जीते हैं क्योंकि आप हमारी आत्मा में बसते हैं।' तस्वीर के साथ सुतापा ने लिखा-'यादों के सिवा कुछ भी हमेशा के लिए नहीं है। #missingyou। 'इस तस्वीर को देख आसानी से समझा जा सकता है कि सुतापा हर पल इरफान को कितना याद कर रही है। 

Bollywood Tadka

 सुतापा ने इगतपुरी स्थित अपने फार्महाउस में इरफान की याद में एक मेमोरी स्टोन बनवाया है। जहां उन्होने इरफान की पंसदीदा चीजों को दफनाया है। सुतापा अक्सर वहां बैठकर इरफान की यादों के साथ वक्त बिताती हैं। उन्होंने इरफान की याद  में रात की रानी का पौधा भी लगवाया हुआ है।

 

इसकी जानकारी खुद सुतापा ने दी थी। सुतापा ने तस्वीर शेयर कर लिखा था-'मुस्लिम कब्रिस्तानों में महिलाओं को जाने की अनुमति नहीं है। इसलिए मैंने इगतपुरी में रात की रानी लगाई है जहां मेरे पास उनका एक स्मृति पत्थर है... जहां मैंने उनकी चीजें दफन की हैं। मेरे पास वह स्थान है जहां मैं बिना किसी को बताए घंटों तक बैठ सकती हूं। जहां कोई मुझे यह नहीं कहेगा कि मैं उनके बगल में नहीं बैठ सकती। वह यहीं हैं।' बता दें कि इरफान खान का पिछले साल 29 अप्रैल को कैंसर की वजह से निधन हो गया था। 


 


Sutapa Sikdarsharesmemory stoneIrrfan KhanValentine DayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...