main page

घाघरा चोली में बला की खूबसूरत दिखीं तारा सुतारिया, तस्वीरों से नजरें हटा पाना होगा मुश्किल

Updated 31 August, 2019 01:51:16 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपने अटरेक्टिव लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। तारा सुतारिया अपने लुक्स को लेकर कुछ ज्यादा ही कॉन्शस रहती हैं। यही वजह है कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं। देखा जाता है कि उनके फैंस उनकी तस्वीरों को शेयर करने में देर भी नही लगाते।

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपने अटरेक्टिव लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। तारा सुतारिया अपने लुक्स को लेकर कुछ ज्यादा ही कॉन्शस रहती हैं। यही वजह है कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं। देखा जाता है कि उनके फैंस उनकी तस्वीरों को शेयर करने में देर भी नही लगाते।
Bollywood Tadka
तारा हाल ही में फैशन डिजाइनर पुनित बलाना के लॉन्ट इवेंट में पहुंची थीं।
Bollywood Tadka
इस दौरान तारा घाघरा चोली के साथ खूबसूरत नेकपीस में बला की खूबसूरत दिख रही हैं।
Bollywood Tadka
मिनिमल मेकअप के साथ सॉफ्ट कर्ली हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 
Bollywood Tadka
इस इवेंट का बात करें तो इसमें तारा डीप नेक ब्लैक एंड व्हाइट स्टाइलिश शॉर्ट ड्रेस में बेहद हॉट एंड बोल्ड अवतार में नजर आईं।
Bollywood Tadka
तारा बेहद कातिलाना अंदाज में नजर आईं।
Bollywood Tadka
उनकी फिल्मों की बात करें तो तारा ने अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं अब वो जल्द सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'मरजावां' में दिखाई देंगी। अब देखना ये होगा कि तारा की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती है।

: Pawan Insha

tara sutariatara sutaria latest picsbollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top new

loading...