main page

कोरोना वायरस: सांसद सनी देओल ने अपने संसदीय क्षेत्र को दिए 50 लाख, कहा-'कोई भी जरूरत हो तो हमें बताए

27 March, 2020 01:08:35 PM

कोरोना वायरस जैसी महामारी से निपटने के लिए देश में 21 दिन का लॅाकडाउन किया गया है। इश लाॅकडाउन से कई मजदूर,गरीब और असहाय लोग परेशान हैं।  वहीं इस महामारी के खिलाफ बॉलीवुड स्टार्स एक साथ कदम से कदम मिलते हुए राहत कार्य में अपना सहयोग दे रहे हैं। साउथ स्टार पवन कल्याण, राम चरण और कपिल शर्मा, ऋतिक रोशन

मुंबई: कोरोना वायरस जैसी महामारी से निपटने के लिए देश में 21 दिन का लॅाकडाउन किया गया है। इश लाॅकडाउन से कई मजदूर,गरीब और असहाय लोग परेशान हैं।  वहीं इस महामारी के खिलाफ बॉलीवुड स्टार्स एक साथ कदम से कदम मिलते हुए राहत कार्य में अपना सहयोग दे रहे हैं। साउथ स्टार पवन कल्याण, राम चरण और कपिल शर्मा, ऋतिक रोशन के बाद सांसद और एक्टर सनी देओल का नाम भी इसमें जुड़ गया है।

Bollywood Tadka

सनी देओल ने 50 लाख का डोनेशन दिया है। सनी  ने पठानकोट और गुरदासपुर को 25-25 लाख की सहायता दी है। सनी ने डीसी गुरदासपुर को भेजे पत्र में कहा कि सांसद निधि से उक्त सहायता राशि पठानकोट और गुरदासपुर सिविल सर्जन को दे दी जाए। पैसों से संसदीय इलाके के लोगों को सेहत सुविधाएं और उपकरण मुहैया करवाए जाएं। इसके अतिरिक्त अगर किसी चीज की जरूरत हो तो उन्हें सूचित कर दिया जाए। बता दें कि सनी देओल ये डोनेशन अपने निजी फंड से नहीं दिया है। उन्होंने एमपी फंड से दिया है।

Bollywood Tadka

पंजाब में अभी तक वायरस से जुड़े 29 मामले 

बता दें कि पंजाब में अभी तक कोरोना वायरस से जुड़े 29 मामले सामने आ चुके हैं। इससे पहले भी उन्होंने लोगों से एक खास अपील की थी।उन्होंने कहा था कि प्रशासन की हिदायत का पालन करें। बिना जरूरत के घर से बाहर ना निकले ताकि हम और समाज स्वस्थ रह सकें।


suuny deoldonatemp fundconstituencygurdaspurpunjabCoronaVirusLockdownBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...