main page

VEDIO: पति डेनियल संग 'सिंबा' के गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाती दिखी सनी लियोन

Updated 21 January, 2019 03:06:45 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में सनी खेत में खड़े हो कर पति डेनियल वेबर के साथ ''सिंबा'' के सुपरहिट गाने आंख मारे पर ठुमके लगा रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में सनी खेत में खड़े हो कर पति डेनियल वेबर के साथ 'सिंबा' के सुपरहिट गाने आंख मारे पर ठुमके लगा रही हैं। इसी बीच डेनियल ने सनी को अपनी गोद में उठा लिया और उनको अपने साथ ले जाने लगे। वही दूसरी तरफ सनी काफी खुश नजर आ रही हैं। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thanks everyone 18million!! Woohoo! Time to dance and celebrate with @dirrty99 Love all 18 million of you! 😘

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on Jan 20, 2019 at 12:18am PST

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी जल्द ही साउथ की हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म 'वीरमादेवी' में मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। र‍िपोर्ट्स के मुताबिक, इस रोल के ल‍िए सनी ने खासतौर पर हॉर्स राइड‍िंग और तलवारबाजी सीखी है। 
 

: Smita Sharma

suuny leone hindi newsdancehusbanddaniel weber hindi newsaankh mareysongBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...