main page

स्वरा भास्कर और फहद ने मनाई बेटी राबिया की छठी, फैमिली ने नन्हीं जान पर लुटाया खूब प्यार

Updated 01 October, 2023 11:17:08 AM

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने 23 सितंबर को पति फहद अहमद की बेटी को जन्म दिया। अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनकर कपल बेहद खुश है और 30 सितंबर को उनकी लाडली पूरे 6 दिनों की हो गई। 6 दिन पूरे होने पर कपल ने अपनी बेटी की छठी मनाई है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने 23 सितंबर को पति फहद अहमद की बेटी को जन्म दिया। अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनकर कपल बेहद खुश है और 30 सितंबर को उनकी लाडली पूरे 6 दिनों की हो गई। 6 दिन पूरे होने पर कपल ने अपनी बेटी की छठी मनाई है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

बेटी की छठी की तस्वीरें स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर की हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि पापा फहद में अपनी बिटिया राबिया को गोद में लिया है और स्वरा उसे प्यार से निहार रही हैं।  

Bollywood Tadka

 

इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा है 'राबिया रमा अहमद की छठी'। दूसरी और तीसरी फोटो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपनी बेटी की छठी को फैमिली के साथ सेलिब्रेट कर रही है।

Bollywood Tadka

वहीं, लास्ट फोटो में स्वरा भास्कर और फहाद अहमद के पिता नन्हीं जान पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka
 
बता दें, स्वरा भास्कर 23 सितंबर, 2023  को बेटी राबिया रमा अहमद को जन्म दिया। हालांकि, उसके  जन्म की जानकारी उन्होंने 25 सितंबर को इंस्टाग्राम पर बेटी संग कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस को दी थी।
 
 

Content Writer: suman prajapati

Swara BhaskarFahad AhmadcelebrateddaughterRabiaChhathi functionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...