main page

सलमान खान के बाद स्वरा भास्कर को मिली जान से मारने की धमकी, लेटर में लिखा- 'आराम से अपनी फिल्म बनाओ वरना जनाजे उठेंगे'

Updated 30 June, 2022 09:50:54 AM

कुछ समय पहले एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा लेटर मिला था, जिसमें भाईजान का हाल पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला जैसा करने की बात लिखी हुई थी। अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को जान से मारने की धमकी मिली है। एक्ट्रेस को उनके घर पर स्पीड पोस्ट के जरिए एक खत मिला है, जिसमें स्वरा को जान से मारने की बात की गई है।

मुंबई. कुछ समय पहले एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा लेटर मिला था, जिसमें भाईजान का हाल पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला जैसा करने की बात लिखी हुई थी। अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को जान से मारने की धमकी मिली है। एक्ट्रेस को उनके घर पर स्पीड पोस्ट के जरिए एक खत मिला है, जिसमें स्वरा को जान से मारने की बात की गई है।  

Bollywood Tadka
स्वरा को जान से मारने की धमकी वाला यह लेटर हिंदी में लिखा गया है। इसमें स्वरा को गालिया दी गई हैं और विनायक दामोदर सावरकर की बेइज्जती किए जाने पर वॉर्निग दी गई है। खत में लिखा है कि अपनी भाषा को मर्यादा में रखो... वीर सावरकर का अपनाम नहीं सहेंगे। इस देश का नौजवान। आराम से अपनी फिल्म बनाओ वरना जनाजे उठेंगे। इस लेटर के मिलने के बाद स्वरा ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

Bollywood Tadka
बता दें स्वरा भास्कर देश के राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती है। कई बार उनके बयानों पर बवाल भी हुआ है लेकिन वह फिर भी हर मुद्दे पर बिना डर के बयान देती रहती है। स्वरा ने वीर सावरकर के लिए भी कई ट्वीट किए हैं। साल 2017 में एक्ट्रेस ने एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था, 'सावरकर ने ब्रिटिश सरकार से माफी मांगी। जेल से बाहर निकलने की गुहार लगाई! यह निश्चित रूप से 'वीर' नहीं हैं।' ऐसे ही और भी ट्वीट एक्ट्रेस द्वारा किए गए हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Swara Bhaskardeath threatsSalman KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...