main page

Lockdown: मां के फ्रैक्चर के बाद मुंबई से दिल्ली पहुंची स्वरा, घर में एक्ट्रेस को अचानक देख पेरेंट्स हुए सरप्राइज

20 May, 2020 09:51:49 PM

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर लॉकडाउन 4.0 के बीच मुंबई से दिल्ली अपने घर पहुंच गईं हैं। जब एक्ट्रेस को पता चला कि उनकी मां के गिरने के कारण कंधे में फ्रैकचर हो गया है। तभी से ही एक्ट्रेस अपनी मां को मिलने के लिए बेताब थी, जिसके कारण उन्हें ये कदम उठाना पड़ा।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर लॉकडाउन 4.0 के बीच मुंबई से दिल्ली अपने घर पहुंच गईं हैं। जब एक्ट्रेस को पता चला कि उनकी मां के गिरने के कारण कंधे में फ्रैकचर हो गया है। तभी से ही एक्ट्रेस अपनी मां को मिलने के लिए बेताब थी, जिसके कारण उन्हें ये कदम उठाना पड़ा।

Bollywood Tadka
स्वरा ने बताया कि जब मुझे मां के गिरने और दाहिने हाथ के फ्रैक्चर के बारे में पता चला तो  मुझे बहुत चिंता हुई और जल्द ही मां की देखभाल के लिए वहां पहुंचना चाहती थी। ऐसे में मैने सड़क के रास्ते से दिल्ली पहुंचने का फैसला लिया। 

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने कहा, इजाजत लेने के बाद मैने ठान लिया कि मुझे दिल्ली जाना ही जाना है। मैने अपने पैरेंट्स को भी कुछ नहीं बताया, क्योंकि मुझे पता था कि वे चिंता करेंगे। वो मुझे अचानक घर में देखकर सरप्राइज हो गए।

Bollywood Tadka
घर पहुंचने के बाद एक्ट्रेस ने कहा मैं अब खुश हूं कि मैं अपने मां-बाप के पास हूं और उनकी सेवा कर पा रही हूं। मैं शुक्रगुजार हूं कि मुझे मुंबई से दिल्ली आने दिया गया। हालांकि मुझे पता है कि मुझे अब लॉकडाउन के नियमों के मुताबिक गुजरना होगा।

Bollywood Tadka


Swara BhaskartraveledMumbaiDelhimotherBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...