main page

Parle-G का फैसला- जहर उगलने वाले न्यूज चैनलों को नहीं देगें विज्ञापन, स्वरा भास्कर ने जताई खुशी

12 October, 2020 04:28:25 PM

फेमस बिस्कुट कंपनी ''पारले-जी Parle-G'' ने हाल ही में ये फैसला किया है कि वह जहरीली और आक्रामक सामग्री प्रसारित करने वाले समाचार चैनलों को अब कोई भी विज्ञापन नहीं देंगे।  पारले-जी के इस फैसले से बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर काफी खुश नजर आ रही हैं और उन्होंने उनके इस फैसले पर अपना रिएक्शन भी दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फेमस बिस्कुट कंपनी 'पारले-जी Parle-G' ने हाल ही में ये फैसला किया है कि वह जहरीली और आक्रामक सामग्री प्रसारित करने वाले समाचार चैनलों को अब कोई भी विज्ञापन नहीं देंगे।  पारले-जी के इस फैसले से बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर काफी खुश नजर आ रही हैं और उन्होंने उनके इस फैसले पर अपना रिएक्शन भी दिया है। 

Bollywood Tadka


दरअसल, 'इंडियन सिविल लिवर्टीज यूनियन' के ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, "पारले (Parle-G) कंपनी ने फैसला किया है कि वह जहरीली और आक्रामक सामग्री प्रसारित करने वाले समाचार चैनलों को अब कोई भी विज्ञापन नहीं देंगे. ये चैनल उस प्रकार के नहीं हैं, जिसमें कंपनी अपने पैसे लगाना चाहती हो क्योंकि यह अपने टार्गेट ऑडियंस का पक्ष नहीं लेती हैं। यही समय है, पारले और बजाज की अगुवाई से और भी कंपनियां जुड़ें।" 

Bollywood Tadka


स्वरा भास्कर ने पारले-जी कंपनी के फैसले का समर्थन करते हुए लिखा, 'Yayyyyyyeeeeeeeeeee! Three cheers for #Parle'। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ताली बजाते हुए की इमोजी भी शेयर की हैं। स्वरा के इस ट्वीट पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, हाल ही में न्यूज चैनलों की टीआरपी चोरी का मामला सामने आया था। जिसको लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि पहले पीत पत्रकारिता, फिर पेड न्यूज़, उसके बाद फेक न्यूज़ और अब TRP पत्रकारिता हो गई है। ये भी बता दें तीन बड़े न्यूज चैनलों पर टीआरपी चोरी का आरोप लगा था।


Swara BhaskarParle-Gdecisionadvertisenews channelsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...