main page

तापसी और यामी ने स्टनिंग साड़ी लुक से किया फैंस को कायल, आप भी डालें एक नजर

Updated 19 December, 2019 01:23:57 PM

कोई पार्टी हो या अवार्ड शो, खुद को लाइमलाइट में कैसे लाना है ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अच्छे से जानती है। इस दौरान एक्ट्रेसेस का डिफ्रेंट लुक देखने वाला ही होता है। बीते बुधवार मुंबई में लोकमत स्टाइलिश अवॉर्ड शो का आयोजन किया गया, इस दौरान बी-टाउन की हसीनाएं अपने-अपने स्टनिंग लुक से एक दूसरे को टक्कर देती नजर आईं। वहीं यामी गौतम और तापसी पन्नू ने भी गलेमरस का तड़का लगाया।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोई पार्टी हो या अवार्ड शो, खुद को लाइमलाइट में कैसे लाना है ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अच्छे से जानती है। इस दौरान एक्ट्रेसेस का डिफ्रेंट लुक देखने वाला ही होता है। बीते बुधवार मुंबई में लोकमत स्टाइलिश अवॉर्ड शो का आयोजन किया गया, इस दौरान बी-टाउन की हसीनाएं अपने-अपने स्टनिंग लुक से एक दूसरे को टक्कर देती नजर आईं। वहीं यामी गौतम और तापसी पन्नू ने भी गलेमरस का तड़का लगाया।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान तापसी और यामी दोनों साड़ी लुक में नजर आ रही हैं। यामी गौतम ने ब्लैक और ग्रे शेड की खूबसूरत साडी पहनी हुई है।

Bollywood Tadka

साड़ी के साथ मैचिंग एयररिंग्स उनके लुक को और भी एट्रेक्टिव बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, रेड लिप्सटिक और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka
वहीं तापसी पन्नू व्हाइट कलर की साड़ी में गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं। साड़ी के साथ एक्ट्रेस  ने मैचिंग ज्वेलरी पहनी हुई है, जो उनके लुक को चार-चांद लगा रहे है।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, न्यूड लिप्सटिक और स्टाइलिश बन एक्ट्रेस के लुक परफेक्ट बना रहा है। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो यामी गौतम 12 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म 'गिन्नी वेड्स सनी' में अहम किरदार में नजर आई हैं। फिल्म में एक्ट्रेस विक्रांत मैसी के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आती हैं।

Bollywood Tadka

वहीं तापसी पन्नू जल्द ही आकर्ष खुराना की डायरेक्शन में बनी फिल्म 'रश्मी रॉकेट' में नजर आएंगी। फिल्म अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होगी।

: Smita Sharma

taapsee pannuyami gautamlookedgorgeoussareeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...