main page

कोरोना काल में मालदीव में बहनों संग हॉलीडे मनाने पहुंची तापसी पन्नू, समु्द्र किनारे कुछ यूं किया एंजाॅय

07 October, 2020 02:36:34 PM

कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन के कारण सभी लोगों को कई महीनों तक अपने घरों में कैद होकर रहना पड़ा। बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी का भी हाल आम लोगों से जुदा नहीं रहा। घूमने-फिरने की शौकिन तापसी को भी कई महीने अपने घर में बंद रहकर ही गुजारने पड़े।

मुंबई: कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन के कारण सभी लोगों को कई महीनों तक अपने घरों में कैद होकर रहना पड़ा। बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी का भी हाल आम लोगों से जुदा नहीं रहा। घूमने-फिरने की शौकिन तापसी को भी कई महीने अपने घर में बंद रहकर ही गुजारने पड़े।

Bollywood Tadka

 

काम से फुर्सत मिलते ही विदेशी लोकेशन पर वेकेशन मनाने के लिए जाने वाली तापसी ने इन छुट्टियों के दौरान घूमना-फिरना खूब मिस किया। तभी तो लाॅकडाउन खुलते ही तापसी बहन शगुन पन्नू और इवानिया पन्नू संग मालदीव में वेकेशन एंजाॅय करने निकल गईं।

Bollywood Tadka

इस वेकेशन के दौरान की तस्वीरें तापसी ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। एक तस्वीर में तापसी समुद्र किनारे व्हाइट मिनी ड्रेस में पोज दे रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा 'जब नेचर सबसे अच्छा फिल्टर लगाता है, सबसे अच्छा बैकग्राउंड, सबसे अच्छी रोशन।

Bollywood Tadka

तब आप कुछ भी करें यह खराब नहीं होता है।' एक और तस्वीर में वह, शगुन और इवानिया तीनों पूल में नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'बिना वक्त गवाएं पूल में।'

Bollywood Tadka

बता दें कि तापसी ने मुंबई एयरपोर्ट से जब छुट्टियों पर जाने के लिए उड़ान भरी तब इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में तस्वीर डालकर इस न्यूज़ को शेयर किया। तापसी ने लिखा हम जाने के लिए तैयार हैं। प्लेन के अंदर वह मास्क और फेस शिल्ड भी लगाए दिखीं। वर्कफंट की बात करें तो तापसी पन्नू क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिठू', 'रश्मी रॉकेट' और 'हसीना दिलरुबा' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

 


taapsee pannuenjoyedvacationsistersshagun pannumaldivesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...