main page

'छोटे-छोटे शहरों में बड़े-बड़े कत्ल करा देते हैं' तापसी पन्नू की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' का दमदार ट्रेलर रिलीज

11 June, 2021 03:06:02 PM

एक्ट्रेस तापसी पन्नू स्टारर फिल्म हसीन दिलरूबा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में तापसी का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। वहीं इसे दर्शकों की भी खूब प्रतिक्रियाएं मिल रही है। ट्रेलर की शुरुआत होती है तापसी पन्नू से जो विक्रांत मैसी से पूछती हैं कि आपने दिनेश पंडित की किताब पढ़ी है? क्या लिखते हैं, छोटे-छोटे शहरों में बड़े-बड़े कत्ल करा देते हैं। पता ही नहीं चलता। इसके बाद तापसी के घर में होता है ब्लास्ट जिसमें विक्रांत की मौत हो जाती है। अब इसके बाद पुलिस तापसी की पूछताछ करती हैं और उनकी जि

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तापसी पन्नू स्टारर फिल्म हसीन दिलरूबा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में तापसी का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। वहीं इसे दर्शकों की भी खूब प्रतिक्रियाएं मिल रही है। 

 


कैसा है ट्रेलर
ट्रेलर की शुरुआत होती है तापसी पन्नू से जो विक्रांत मैसी से पूछती हैं कि आपने दिनेश पंडित की किताब पढ़ी है? क्या लिखते हैं, छोटे-छोटे शहरों में बड़े-बड़े कत्ल करा देते हैं। पता ही नहीं चलता। इसके बाद तापसी के घर में होता है ब्लास्ट जिसमें विक्रांत की मौत हो जाती है। अब इसके बाद पुलिस तापसी की पूछताछ करती हैं और उनकी जिंदगी के कई पहलुओं का खुलासा होता है।


तापसी के लवर के रूप में हर्षवर्धन राणे नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच कई लव मेकिंग सीन होते हैं। हसीन दिलरूबा सस्पेंस और थ्रिलर से भरी है। 
बता दें, हसीन दिलरूबा का निर्देशन विनिल मैथ्यू ने किया है। पहले ये फिल्म थिएटर पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते फिर इसे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया गया। फिल्म नेटफ्लिक्स पर 02 जुलाई को रिलीज होगी। 


Taapsee PannufilmHaseen DillrubatrailerreleasedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...