main page

दिल्ली में परिवार के साथ तापसी ने किया मतदान, फैंस ने लिखा 'केजरीवाल की बिटिया'

Updated 08 February, 2020 12:11:07 PM

दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग हो रही है। ऐसे में दिल्ली से ताल्लुख रखने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू परिवार के साथ वोटिंग करने पहुंची।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग हो रही है। ऐसे में दिल्ली से ताल्लुख रखने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू परिवार के साथ वोटिंग करने पहुंची। मतदान के बाद उन्होंने पूरे परिवार की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि " पन्नू परिवार ने तो वोट कर दिया, आप ने मतदान किया क्या! ", फोटो में तापसी के साथ उनके माता-पिता और छोटी बहन नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

तापसी के पिक्चर शेयर करते ही उनके फैंस के कमेंट्स आने भी शुरू हो गए। एक ने लिखा है कि 'केजरीवाल की बिटिया', तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है 'किसे दिया वोट'। उल्लेखनीय है कि दिल्ली में 70 सीटों के लिए 8 फरवरी शनिवार को मतदान हो रहा है और 11 फरवरी के चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे।  

Bollywood Tadka

वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म थप्पड़ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। वह इन दिनों क्रिकेटर मिताली राज की बॉयोपिक की शूटिंग में भी व्यस्त हैं, यह फिल्म अगले साल फरवरी 2021 में रिलीज होगी। 

Edited By: Vikas Sharma

‘Pannu ParivaarvoteVote DelhiTaapsee Pannu familytaapsee Pannu imagesDelhi ElectionaapBJPCongress

loading...