main page

तापसी पन्नू ने 'मुल्क' के लिए अमिताभ बच्चन से ली प्रेरणा

Updated 19 July, 2018 07:33:26 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपनी आने वाली फिल्म ‘मुल्क’ में अपने किरदार के लिए महानायक अमिताभ बच्चन से प्रेरणा ली है। तापसी पन्नू ने अपनी आने वाली...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपनी आने वाली फिल्म ‘मुल्क’ में अपने किरदार के लिए महानायक अमिताभ बच्चन से प्रेरणा ली है। तापसी पन्नू ने अपनी आने वाली फिल्म ‘मुल्क’ में वकील का किरदार निभाया है। तापसी ने फिल्म अपने किरदार के लिये अमिताभ बच्चन से प्रेरणा ली है। 

बता दें तापसी ने अमिताभ के साथ फिल्म पिंक में काम किया था। फिल्म में अमिताभ ने वकील की भूमिका निभाई थी। तापसी ने कहा कि अमिताभ का फिल्म पिंक में निभाया गया किरदार उनके लिए मददगार रहा। 

तापसी ने कहा,‘पिंक’ फिल्म के बच्चन सर का किरदार मेरे लिए सबसे अच्छा उदाहरण रहा, क्योंकि फिल्म में मैंने उनके साथ काम किया था तो मैंने उन्हें करीब से देखा और किरदार को पेश करना सीखा। भले ही कलाकार के रूप में हम अलग-अलग हैं और मेरे किरदार की स्थिति दूसरी है। मैंने सीखने के लिए व्यक्तिगत तौर पर उन्हें देखा। उनकी कठोरता और पक्का विश्वास कुछ ऐसा है, जिसे मैंने बारीकी से देखा। यह किरदार की जरूरत थी, उनका अनुशासन और उनका ध्यान, तथा समर्पण सराहनीय है।

:

taapsee pannuinspired by Amitabhbollywood

loading...