main page

हद से ज्यादा फैंस की चाहत तापसी पन्नू के लिए बने सिरदर्द, बोली- शॉपिंग करने में हुई काफी परेशानी

Updated 16 September, 2019 12:59:41 AM

फिल्मकार अनुराग कश्यप की आधुनिक जीवन पर आधारित रोमांटिक ड्रामा फिल्म ''मनमर्जियां'' को शनिवार को रिलीज हुए एक साल पूरे हो गए। इस अवसर पर फिल्म के प्रमुख किरदार विक्की कौशल, तापसी पन्नू और...

मुंबई: फिल्मकार अनुराग कश्यप की आधुनिक जीवन पर आधारित रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'मनमर्जियां' को शनिवार को रिलीज हुए एक साल पूरे हो गए। इस अवसर पर फिल्म के प्रमुख किरदार विक्की कौशल, तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन भावुक हो गए। तापसी ने फिल्म में रूमी का किरदार निभाया था। 
Bollywood Tadka
हाल ही में एक और बात उनके लिए चिंता का सबब भी बन गई। दरअसल फिल्म की शूटिंग के सिलसिले से तापसी पन्नू राजधानी दिल्ली में थी। मगर प्रशंसकों की भीड़ के चलते उन्हें शॉपिंग करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। 
Bollywood Tadka
उन्होंने बताया- मैं दिल्ली में पैदा हुई और यहीं पर बड़ी हुई। दिल्ली शॉपिंग के लिए अभी भी मेरा अड्डा है। मगर अब मैं दिल्ली की सड़कों पर वॉक कर शॉपिंग नहीं कर सकती। सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि मैं जिनके साथ शॉपिंग करने निकलती हूं उन्हें भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।
Bollywood Tadka
मुझे खुशी है कि लोग मुझे और मेरे काम को पसंद करते हैं, मगर कभी कभी बात हद से ज्यादा आगे बढ़ जाती है और आपको इस दौरान पर्याप्त स्पेस नहीं मिल पाता। अगर मैं एक वक्त पर किसी से नहीं मिलना चाह रही हूं तो उन्हें ये समझना चाहिए कि ना का मतलब ना होता है।

: Pawan Insha

taapsee pannutaapsee pannu hindi newsbollywoodbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsgoogle top news

loading...