main page

'डंकी' की शूटिंग में तापसी पन्नू को इस हाल में देख लोगों ने समझ लिया था भिखारिन, आकर देने लगे थे पैसे

Updated 20 December, 2023 05:49:24 PM

सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में शाहरुख के अलावा एक्ट्रेस तापसी पन्नू और एक्टर विक्की कौशल भी नजर आने वाले हैं। रिलीज से पहले स्टारकास्ट जमकर फिल्म की प्रमोशन कर रही है। इसी बीच एक्ट्रेस तापसी ने फिल्म के प्रमोशनल वीडियो में कई खुलासे किए और स

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में शाहरुख के अलावा एक्ट्रेस तापसी पन्नू और एक्टर विक्की कौशल भी नजर आने वाले हैं। रिलीज से पहले स्टारकास्ट जमकर फिल्म की प्रमोशन कर रही है। इसी बीच एक्ट्रेस तापसी ने फिल्म के प्रमोशनल वीडियो में कई खुलासे किए और साथ ही शूटिंग के दौरान का एक मजेदार किस्सा भी सुनाया।

Bollywood Tadka

दरअसल, 'डंकी' में तापसी पन्नू ने एक पंजाबी लड़की का किरदार निभाया है जो कि विदेश जाकर अपने सारे सपने पूरा करना चाहती हैं। इस इंटरव्यू में तापसी पन्नू की एक तस्वीर सामने आती है, जिसे देख एक्ट्रेस एक्साइटेड हो जाती हैं। तापसी ने इस फोटो को लेकर एक मजेदार किस्सा सुनाया है। उन्होंने कहा, 'इस पिक्चर में जो स्टैच्यू है वो मैं ही हूं वहां मैं एक पेटी के ऊपर खड़ी हूं उस पेटी को खोलकर रखा गया था ताकि मेरे किरदार को पैसे मिलते रहें। वहां पर किसी को नहीं पता चला कि यहां पर शूटिंग हो रही है। ऐसे में लोगों ने उन्हें भिखारन समझ लिया और उन्हें पास आकर पैसे देने लगे थे।

 

बता दें, तापसी पन्नू पहली बार शाहरुख खान के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। 'डंकी' में शाहरुख और तापसी रोमांस भी करते दिखाई देंगे। ऐसे में फैंस को पहली बार इस फिल्म में दोनों को एक साथ देखने का बेसब्री से इंतजार है।
 
 

Content Writer: suman prajapati

Taapsee Pannusharefunny storyDunkishootingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...