main page

रिया चक्रवर्ती पर गिर रही आरोपों की गाज तो तापसी बोलीं 'किसी को इतना भी मत डराओ कि डर ही खत्म हो जाए'

07 September, 2020 12:40:45 PM

एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। तापसी को कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनकी बयानवाजी को लेकर कोई खुश हो या कोई उऩ्हें ट्रोल करने की कोशिश करें, लेकिन दिवा अपने मन की बात तो कह ही देती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ट्वीट किया जा खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। तापसी को कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनकी बयानवाजी को लेकर कोई खुश हो या कोई उऩ्हें ट्रोल करने की कोशिश करें, लेकिन दिवा अपने मन की बात तो कह ही देती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ट्वीट किया जा खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


तापसी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "किसी को इतना मत डराओ कि डर ही खत्म हो जाए और जिसको डर नहीं होता ना, उससे थोड़ा डरना चाहिए।" तापसी का ये ट्वीट सोशल साइट्स पर आते ही तेजी से वायरल होने लगा और लोग एक्ट्रेस के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 


बता दें इससे पहले भी तापसी ने एक ट्वीट किया था, जिसमें वो रिया का सपोर्ट करती नजर आई थी। उन्होने लिखा था, "सारी औरतें, जो अपने से ज्यादा सफल आदमी के साथ हैं, वह सब पैसों की लालची नहीं हैं और बाकी के लिए, सच्चाई और जांच एजेंसियां ​​अपना काम करेंगी। एक समय में एक ही कदम।" तापसी का ये ट्वीट भी खूब वायरल हुआ था। जिसके बाद कईयों ने तो उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की, वहीं कईयों ने उनकी इस बात का सपोर्ट भी किया था।

Bollywood Tadka

 
काम की बात करें तो तापसी को आखिरी बार फिल्म थप्पड़ में देखा गया था। एक्ट्रेस की ये फिल्म महिला सशक्तिकरण के ऊपर आधारित थी। फिल्म काफी सुपरहिट साबित हुई थी। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों 'हसीन दिलरुबा' और 'रश्मि रॉकेट' जैसी फिल्में शामिल है। 


Taapsee Pannutweetrhea chakrabortyBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...