main page

डबल रोल नहीं लेकिन Dobaaraa में दो अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगी तापसी पन्नू

Updated 05 August, 2022 03:37:43 PM

डबल रोल नहीं लेकिन दोबारा में दो अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगी तापसी पन्नू

नई दिल्ली। एकता आर कपूर और अनुराग कश्यप की नए जमाने की थ्रिलर 'दोबारा' के ट्रेलर को इसकी रहस्यमयी दुनिया में रोलर कोस्टर की सवारी की शुरुआत कहा जा सकता है। तापसी पन्नू जहां फिल्म में बिल्कुल नए अवतार में नजर आएंगी, वहीं दर्शक उन्हें दो अलग-अलग लुक्स में फिल्म के सस्पेंस को आगे बढ़ाते हुए देखेंगे।  

 

अनुराग कश्यप की दोबारा वास्तव में अपनी तरह की एक 'टाइम ट्रैवल' कहानी है, जिसका सामना जल्द ही भारतीय दर्शक बड़े पर्दे पर करने वाले हैं। तापसी पन्नू जहां कई अनसुलझे रहस्यों की दुनिया में फंसी एक ऐसी भूमिका निभाती नजर आएंगी, वहीं दर्शक उन्हें दो अलग-अलग वर्ल्ड्स में घूमते हुए देखेंगे। फिल्म डबल-रोल व्यक्तित्व की खोज किए बिना पास्ट और प्रेजेंट में उनकी उपस्थिति के भ्रम को अलग-अलग रूप में कैप्चर करती है। जहां फिल्म में उनके आस-पास के रहस्यों के जवाब खोजने का संघर्ष होगा, वहीं यह देखना एक्साइटिंग होगा कि वह दोनों सिरों को कैसे पूरा करती हैं। 

 

पुरस्कार विजेता अभिनेत्री तापसी पन्नू स्टारर यह फिल्म प्रशंसित निर्देशक अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित और शोभा कपूर और एकता आर कपूर की कल्ट मूवीज द्वारा निर्मित है, जो बालाजी टेलीफिल्म्स और सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस (एथेना) के तहत एक नई विंग है। तो 19 अगस्त 2022 को अपने आस-पास के सिनेमाघरों में दोबारा जरूर देखें।

Content Writer: Deepender Thakur

Taapsee PannuAnurag KashyapDobaaraaTaapsee two avatars in dobaaraa

loading...