main page

कैंसर से जूझ रहे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नट्टू काका, शूटिंग छोड़ फिर शुरू हुआ इलाज

Updated 22 June, 2021 04:45:05 PM

मशहूर टीवी शो ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक एक बार फिर कैंसर से जूझ रहे हैं। इन दिनों उनका कैंसर का इलाज चल रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उनके बेटे  विकास ने बताया कि 3 महीने पहले उनके पिता के गले में कुछ स्पॉट्स पाए गए थे, जिसकी वजह से डॉक्टरों ने उनका ट्रीटमेंट एक बार फिर शुरू करने का फैसला किया। सितंबर, 2020 में 77 साल के घनश्याम नायक के गले में 8 गांठें होने की बात सामने आई थी। इसके बाद उनके गले की सर्जरी करके डॉक्टरों ने गांठे

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक एक बार फिर कैंसर से जूझ रहे हैं। इन दिनों उनका कैंसर का इलाज चल रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उनके बेटे  विकास ने बताया कि 3 महीने पहले उनके पिता के गले में कुछ स्पॉट्स पाए गए थे, जिसकी वजह से डॉक्टरों ने उनका ट्रीटमेंट एक बार फिर शुरू करने का फैसला किया। 

 

Bollywood Tadka


सितंबर, 2020 में 77 साल के घनश्याम नायक के गले में 8 गांठें होने की बात सामने आई थी। इसके बाद उनके गले की सर्जरी करके डॉक्टरों ने गांठें निकाल दी थीं। 

 

घनश्याम के बेटे ने बताया कि अप्रैल में हमने उनके गले का पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी स्कैन करवाया था, जिसमें फिर से कुछ स्पॉट्स मिले थे। वैसे, उन्हें किसी भी तरह कि कोई दिक्कत नहीं थी लेकिन हम कोई रिस्क नहीं लेना चाहते थे, इस वजह से हमने फिर से केमोथेरपी शुरू करवा दी है। उनका इलाज उसी अस्पताल और डॉक्टर से हो रहा है जहां पहले हुआ था। 

बता दें कि पिछले हफ्ते घनश्याम नायक गुजरात के दमन में 'तारक मेहता' के स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के लिए गए थे। अपने शूटिंग के अनुभव के बारे में घनश्याम ने कहा था- तबीयत ठीक है लेकिन ट्रीटमेंट भी फिर से शुरू हो गया है। फिलहाल केमोथेरपी चल रही है। चार महीने बाद मैंने एक स्पेशल सीन शूट किया और मैंने दोबारा इसे काफी एन्जॉय किया।

बता दें, घनश्याम नायक की सर्जरी मुंबई के एक जाने-माने ऑन्कोलॉजिस्ट (कैंसर सर्जन) ने की है। अब तक वह 300 से ज्यादा फिल्में, 250 थिएटर शोज और 100 से ज्यादा टीवी शोज में चुके हैं। हालांकि, उन्हें सबसे ज्यादा नाम तारक मेहता से मिला।
 


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmahghanshyam nayakbattling cancerTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...