main page

तारक मेहता की रीटा रिपोर्ट ने दिखाईं बेटे की पहली झलक, लाडले  को प्यार से निहारती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 18 December, 2019 02:20:47 PM

सीरियल ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' की रीटा रिपोर्ट ने 27 नवंबर को एक बेटे को जन्म दिया है। हाल ही में प्रिया अहूजा ने फैंस संग बेटे की पहली झलक शेयर की है। प्रिया ने इंस्टा पर बेटे संग अपनी ब्लैक एंड तस्वीर शेयर की हैं।

मुंबई: सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की रीटा रिपोर्ट ने 27 नवंबर को एक बेटे को जन्म दिया है। हाल ही में प्रिया अहूजा ने फैंस संग बेटे की पहली झलक शेयर की है। प्रिया ने इंस्टा पर बेटे संग अपनी ब्लैक एंड तस्वीर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर में एक्ट्रेस  बेटे की ओर प्यार से निहारती दिख रही है।  शेयर की गई तस्वीर में बेटे का चेहरा पूरी तरह से नज़र नहीं आ रहा है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा प्रिया के पति  मालव राजदा भी बेटे संग कई तस्वीरें शेयर करते हैं। प्रिया की बेटे संग ये तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka

प्रिया आहूजा और बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए मालव ने लिखा, मां की बाहें दूसरों की बाहों से ज्यादा कंफर्टेबल होती हैं। इस तस्वीर में प्रिया ने बेटे को अपने हाथों में उठाया हुआ है।

Bollywood Tadka

बता दें कि प्रिया ने साल 2011 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के चीफ डायरेक्टर मालव राजदा से शादी कर ली थी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

taarak mehta ka ooltah chashmahpriya ahujasharefirst picturesonMalav RajdaLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...