main page

46 साल की तब्बू ने तोड़ी चुप्पी, इस एक्टर की वजह से हैं सिंगल

Updated 04 November, 2017 11:58:34 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू 46 साल की हो चुकी हैं। 4 नवंबर 1971 को हैदराबाद में जन्मीं तब्बू का असली नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी है। 80 और 90 के दशक की एक्ट्रेस

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू 46 साल की हो चुकी हैं। 4 नवंबर 1971 को हैदराबाद में जन्मीं तब्बू का असली नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी है। 80 और 90 के दशक की एक्ट्रेस फराह नाज उनकी बड़ी बहन हैं। कुछ महीनों पहले तब्बू ने खुलासा करते हुए कहा था कि वो अजय देवगन की वजह से आज भी सिंगल हैं।

Bollywood Tadka

जब तब्बू मीडिया से रूबरू हुई तो पहले ही समझ गईं कि उनसे क्या पूछा जाएगा। उन्होंने जवाब दिया, जानती हूं, "आप लोग मुझसे मेरी शादी के बारे में पूछेंगे। मुझे लगता है कि पूरी दुनिया को मेरी और सलमान की शादी की ही चिंता है।" बता दें कि सलमान खान भी 51 साल के होकर अब तक कुंवारे हैं।
 
बता दें कि तब्बू के अफेयर की खबरें कई बार आईं, लेकिन ये प्यार या शादी से बहुत दूर ही रहीं। नागार्जुन के साथ उनका अफेयर वास्तविक माना जाता है। कहा जाता है कि नागार्जुन से तब्बू बहुत प्यार करती थी। दोनों की मुलाकात उस समय हुई थी जब उन्होंने फिल्म में साथ काम किया था।

Bollywood Tadka

पिछले दिनों तब्बू ने यह बयान देकर सबको चौंका दिया था कि वे सिर्फ अजय देवगन के कारण अब तक कुंवारी हैं। एक इंटरव्यू में तब्बू ने कहा था, 'मैं और अजय 25 साल से एक-दूसरे को जानते हैं। वे मेरे कजिन समीर आर्य के पड़ोसी और क्लोज फ्रेंड हुआ करते थे। जब मैं छोटी थी तो समीर और अजय मुझ पर कड़ी नजर रखते थे और जिस भी लड़के को मुझसे बात करते देखते, उसे पीट दिया करते थे। दोनों बहुत बड़े गुंडे थे।

Bollywood Tadka

:

tabubirthday

loading...