main page

कुत्ते के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई तब्बू, तस्वीरों में दिखा देसी अंदाज

Updated 30 June, 2019 03:23:26 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस देसी लुक में नजर आई। इस समय उन्होंने डेनिम जीन के साथ लाइट कलर का कुर्ता और साथ में पिकं दुप्ट्टा लिया था। साथ में हैंडबैग और गॉगल्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे थे। वहीं एयरपोर्ट पर उनके साथ उनका पेट डॉगी भी नजर आए। सामने आई तस्वीरों में तब्बू अपने कुत्ते पर खूब प्यार लुटाती दिखी रही है। वहीं कई तस्वीरों में उन्होंने उसे गोद में उठाया हुआ है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस देसी लुक में नजर आई। इस समय उन्होंने डेनिम जीन के साथ लाइट कलर का कुर्ता और साथ में पिकं दुप्ट्टा लिया था। साथ में हैंडबैग और गॉगल्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे थे।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं एयरपोर्ट पर उनके साथ उनका पेट डॉगी भी नजर आए। सामने आई तस्वीरों में तब्बू अपने कुत्ते पर खूब प्यार लुटाती दिखी रही है। वहीं कई तस्वीरों में उन्होंने उसे गोद में उठाया हुआ है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि तब्बू को आखिरी बार फिल्म 'भारत' में देखा गया था। इसमें उन्होंने सलमान की बहन का किरदार निभाया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार कमाई की।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं इसके अलावा वह अजय देवगन के साथ फिल्म 'दे दे प्यार दे' में नजर आई थी।

 

Bollywood Tadka

 

इसमें इन दोनों के अलावा एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह भी थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 138 करोड़ की कमाई की थी। 

 


Bollywood Tadka

: Konika

tabuspottedairportpet dogBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...