main page

दूसरों की योग दिवस की तस्वीरें देख ताहिरा कश्यप को हुआ FOMO, शेयर किया ऐसा पोस्ट

Updated 22 June, 2021 12:01:39 PM

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर ताहिरा कश्यप खुराना ने इंस्टाग्राम पोस्ट में दूसरों की तस्वीरों को देखने से अपने FOMO ke बारे मे बताया। लेखक और फिल्म निर्माता ने अपने लैपटॉप पर काम करते हुए खुद की तस्वीरें शेयर करते हुए कहा, "आज मेरी टाइमलाइन देखकर एहसास हुआ, मतलब आज योग दिवस पर मैं ही ऑड वन आउट हूं। #internationalyogaday की तस्वीरें देखके मेजर FOMO हो रहा है! अब वक्त आ गया है, दुनिया की कपलभर्तियो को अपने जीवन में अतिक्रमण करने दिया जाए ? क्या योग से ही अच्छा होगा?"

बॉलीवुड तड़का टीम.  अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर ताहिरा कश्यप खुराना ने इंस्टाग्राम पोस्ट में दूसरों की तस्वीरों को देखने से अपने FOMO ke बारे मे बताया। लेखक और फिल्म निर्माता ने अपने लैपटॉप पर काम करते हुए खुद की तस्वीरें शेयर करते हुए कहा, "आज मेरी टाइमलाइन देखकर एहसास हुआ, मतलब आज योग दिवस पर मैं ही ऑड वन आउट हूं।''


 


''#internationalyogaday की तस्वीरें देखके मेजर FOMO हो रहा है! अब वक्त आ गया है, दुनिया की कपलभर्तियो को अपने जीवन में अतिक्रमण करने दिया जाए ? क्या योग से ही अच्छा होगा?"


ताहिरा कश्यप खुराना ने फादर्स डे पर मातृत्व के अपने अनुभव पर आधारित अपनी आगामी पुस्तक की घोषणा की, जिससे प्रशंसकों और अनुयायियों की रुचि बढ़ गई।
अपनी पिछली किताबों की सफलता के बाद, ताहिरा कश्यप खुराना ने अपने मजाकिया और विनोदी लेखन के साथ समाज से संबंधित मुद्दों को सबसे स्पष्ट तरीके से चित्रित किया है।

अपनी अगली किताब और नेटफ्लिक्स के आगामी शो के लिए ताहिरा कश्यप खुराना तैयार हैं। इसके अलावा उनकी पॉकेट और भी इंट्रेस्टिंग प्रोजेक्ट्स से भरी हुई है।


Tahira Kashyap KhurranaexpressesFOMOYoga DayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...