main page

'द 7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर' के लॉन्च से पहले, ताहिरा ने बताई इसकी शुरुआत

Updated 26 September, 2021 05:05:22 PM

अपनी किताब ''द 7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर'' के लॉन्च से पहले, ताहिरा कश्यप खुराना ने एक पुरानी तस्वीर साझा की, जहां से यह सब शुरू हुआ।

नई दिल्ली। डॉटर्स डे मनाते हुए, ताहिरा कश्यप खुराना ने अपनी बेटी वरुष्का के साथ गर्भवती होने पर की एक पुरानी तस्वीर साझा की।एक मनमोहक पोस्ट में, ताहिरा ने अपने बेटे विराजवीर की एक तस्वीर साझा की, जहां वह अपनी बहन के जन्म से पहले ताहिरा के गर्भवती पेट को चूमते हुए दिखाई दे रहा है। ताहिरा ने कहा, "यह तब है जब यह सब शुरू हुआ …

 

अक्सर मातृत्व के विभिन्न पहलुओं की झलक पेश करते हुए, ताहिरा कश्यप खुराना अपने अनुयायियों को अपने बच्चों के साथ मधुर, मनमोहक और मजेदार पलों में अपडेट करने के लिए अपने सोशल मीडिया का उपयोग करती हैं। अपनी आने वाली किताब 'द 7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर' में इसी को दर्शाते हुए, ताहिरा ने अपने जीवन की मजेदार और रोमांचक घटनाओं के माध्यम से मातृत्व के अनकहे लेकिन संबंधित पहलुओं को उजागर किया है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

 

लेखक, फिल्म निर्माता और इनफ्लुएंसर, ताहिरा ने 'क्रैकिंग द कोड:, माई जर्नी इन बॉलीवुड', 'सोल्ड आउट' और 'द 12 कमांडमेंट्स ऑफ बीइंग ए वुमन' जैसी कई किताबें लिखी हैं, ताहिरा कश्यप खुराना विभिन्न पृष्ठभूमि की कहानियों को प्रदर्शित करती हैं।

 

ताहिरा कश्यप खुराना जीवन के विभिन्न पहलुओं को वास्तविक रूप में उजागर करती हैं, जो अपने मजाकिया, स्मार्ट और आकर्षक लेखन के साथ जनता के साथ तालमेल बिठाने के लिए जानी जाती हैं। अपनी लघु फिल्मों टॉफी, पिन्नी और क्वारंटीन क्रश की सफलता के बाद, ताहिरा 'शर्माजी की बेटी' के साथ फीचर फिल्म निर्देशन की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसकी शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है।


ahira Kashyap Khurranahappy daughters daybook The 7 Sins of Being A Mother
loading...