main page

अपसेट मूड में मां के साथ करण जौहर के घर पहुंचे तैमूर, लाडले को चुप करवाती दिखीं करीना

02 March, 2020 10:53:33 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान चाहे कितनी भी बिजी क्यों न हो लेकिन वह फैमिली के लिए समय निकाल ही लेती हैं। करीना को अक्सर बेटे  बेटे तैमूर अली खान के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। बीते दिनों ही तैमूर मम्मी और पापा के साथ एक फोटोशूट के सेट पर पहुंचे थे। वहीं हाल ही में तैमूर मम्मी करीना के साथ करण जौहर के घर पहुंचे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान चाहे कितनी भी बिजी क्यों न हो लेकिन वह फैमिली के लिए समय निकाल ही लेती हैं। करीना को अक्सर बेटे  बेटे तैमूर अली खान के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है।

Bollywood Tadka

बीते दिनों ही तैमूर मम्मी और पापा के साथ एक फोटोशूट के सेट पर पहुंचे थे। वहीं हाल ही में तैमूर मम्मी करीना के साथ करण जौहर के घर पहुंचे।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में तैमूर का मूड थोड़ा खराब दिखा। तस्वीरों में तैमूर करीना की गोद में बैठे दिख रहे हैं। हालांकि वह इन तस्वीरों में रोते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

करीना और तैमूर की ये तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

करीना और सैफ का लाडला तैमूर कम उम्र में ही इंटरनेट सेंसेशन बन चुका है। जब भी स्टार किड्स की बात होती है तो तैमूर हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में तैमूर की एक वीडियो सामने आई थी। इस वीडियो में वह शेफ के साथ खेतों में ताजी सब्जियां तोड़ते दिखे थे। 

Bollywood Tadka

करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही इरफान खान के साथ 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह करण जौहर की मल्‍टीस्‍टारर 'तख्‍त' और आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में दिखेंगी।

Bollywood Tadka


taimur ali khancranky moodspottedmommykareena kapoor khankaran joharhouseBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...