main page

तैमूर की तरह ही उनकी नैनी भी हैं काफी फेमस, इंटरनेट पर वायरल हुए मीम्स

Updated 21 October, 2018 02:52:44 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान का हर कोई दीवाना है। लोग उसकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है। तैमूर अपनी मम्मी से ज्यादा लाइमलाइट में भी रहता है। तैमूर को अक्सर नैनी के साथ देखा जाता है जिन्हें तैमूर को संभालने के लिए मोटी रकम फीस के तौर पर मिलती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान का हर कोई दीवाना है। लोग उसकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है। तैमूर अपनी मम्मी से ज्यादा लाइमलाइट में भी रहता है। तैमूर को अक्सर नैनी के साथ देखा जाता है जिन्हें तैमूर को संभालने के लिए मोटी रकम फीस के तौर पर मिलती हैं।

Bollywood Tadka

तैमूर तो सोशल मीडिया के सितारे हैं ही लेकिन इन दिनों उनकी नैनी भी खूब फेमस हो रही हैं। यूजर्स ने उन पर मीम्स बनाए हैं जो कि खूब शेयर किए जा रहे हैं। तैमूर अपनी नैनी की गोद में काफी खुश नजर आते हैं।

Bollywood Tadka

हालांकि कई बार वो सैफ अली खान के साथ भी दिखते हैं। तैमूर को यूजर्स शुरू से ही उनकी नैनी के साथ देखते रहे हैं अब तक तैमूर के बहाने उनकी नैनी भी सोशल मीडिया पर मशहूर हो चुकी हैं।

Bollywood Tadka

तैमूर की नैनी का एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी बनाया गया है जिसमें यूजर्स ने उन पर मीम्स बनाए हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

अगर हम नैनी की सैलरी की बात करें तो वह एक आम नौकरी करने वाले इंसान से कई गुना ज्यादा है। तैमूर की नैनी जिसका नाम सावित्री है उसकी सैलरी 1.5 लाख है। अगर वह तैमूर की देखभाल के लिए उनके घर पर एक्स्ट्रा टाइम देती हैं तो उनकी ये सैलरी 1.75 लाख भी पहुंच जाती है। 

Bollywood Tadka

: Neha

taimur ali khannannysavitri devimemesviralsocial media

loading...