main page

Pic of the Day: मुंबई की बारिश में पापा संग सड़क पर टहलते दिखे तैमूर, देखें तस्वीरें

Updated 04 July, 2020 01:30:29 PM

मायानगरी मुंबई की बारिश हर किसी का मूड बदल देती है और लोगों को एकदम रीफ्रेश कर देती हैं।  मुंबई में मॉनसून तो दस्तक दे ही चुकी है। ऐसे में लोग इस मानसून का मजा ले रहे हैं। हाल ही में बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान और उनके लाडले तैमूर अली खान भी मुंबई की बारिश का मजा लेते दिखे।

मुंबई: मायानगरी मुंबई की बारिश हर किसी का मूड बदल देती है और लोगों को एकदम रीफ्रेश कर देती हैं।  मुंबई में मॉनसून तो दस्तक दे ही चुकी है। ऐसे में लोग इस मानसून का मजा ले रहे हैं। हाल ही में बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान और उनके लाडले तैमूर अली खान भी मुंबई की बारिश का मजा लेते दिखे।

Bollywood Tadka

दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही है। बारिश में भीगते सैफ और तैमूर मुंबई की सड़कों पर दिखाई दे रहे हैं। हालांकि तैमूर अपने रेनकोट में छिपे हुए हैं। इस दौरान जहां सैफ तैमूर का हाथ थामें दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं छाता उनके घर के हाउसहेल्प ने पकड़ रखा है। लुक की बात करें तो सैफ ग्रे टी-शर्ट और व्हाइट ट्राउजर में दिखे। इसके साथ ही उन्होंने कोरोना से अपने बचाव के लिए चेहरे में रुमाल बांध रखा था।

Bollywood Tadka

वहीं छोटे नवाब इस दौरान येलो कलर के रेनकोट के साथ जींस पहने दिखे। तैमूर ने भी सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए चेहरे में मास्क लगाया था। लॉकडाउन फेज में नवाब फैमिली ने सारा समय घर पर ही बिताया और अब सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखते हुए फैमिली टाइम पास के लिए शाम को बाहर निकलना पसंद करती है।

Bollywood Tadka

बाप बेटे ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सैफ फिल्म ,दिल बेचारा, बंटी बबली 2 और भूत पुलिस में नजर आएंगे। फिल्म दिल बेचारा की बात करें तो यह फिल्म  24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। यह सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

taimur ali khanoutingfathersaif ali khanBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...