main page

हाथों में पटाखे थाम मम्मी संग मासी करिश्मा के ऑफिस पहुंचे तैमूर, करीना का दिखा गाॅर्जियल लुक

Updated 27 October, 2019 01:00:12 PM

आज देश भर में दिवाली के त्योहार की रौनक है। आम लोगों की तरह ही बाॅलीवुड इंडस्ट्री भी इस त्योहार को धूमधाम से सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐसे में करीना-सैफ के लाडले तैमूर कैसे पीछे रह सकते हैं।

मुंबई: आज देश भर में दिवाली के त्योहार की रौनक है। आम लोगों की तरह ही बाॅलीवुड इंडस्ट्री भी इस त्योहार को धूमधाम से सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐसे में करीना-सैफ के लाडले तैमूर कैसे पीछे रह सकते हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में करीना के लाडले की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में उनका दिवाली मूड देखमो को मिल रहा है। दरअसल, हाल ही में तैमूर मम्मी करीना संग मासी करिश्मा कपूर के आ़ॅफिस पहुंचे।

Bollywood Tadka

इस दौरान तैमूर हाथों में पटाखे लिए दिखाई दे रहे हैं। लुक की बात करें तो करीना सूट में गाॅर्जियस दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, टाई हेयर मांग में सिंदूर और माथे में बिंदी उनके लुक को चार-चांद लगा रही है। वहीं तैमूर व्हाइट एंड पिंक कुर्ते और व्हाइट पजामे में हमेशा की तरह क्यूट दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

लेटेस्ट तस्वीरों में तैमूर हाथों में पटाखे पकड़े बेहद ही क्यूट लग रहे हैं। मां-बेटे की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka

बता दें कि इंडस्ट्री में जब भी स्टार किड्स की बात होती है तो तैमूर का नाम सबसे टॉप पर आते हैं।

Bollywood Tadka

छोटे नवाब की तस्वीरें अक्सर वायरल मिनटों में वायरल होते हैं। दो साल के तैमूर को लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचना आसानी से आता हैं।


Bollywood Tadka

काम की बात करें तो करीना हाल ही में फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग कर लंदन से लौटी हैं। इसमें उनके साथ इरफान खान और राधिका मदान मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा वह करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' और अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' नजर आएंगी। 


 

: Smita Sharma

taimur ali khanspottedkarisma kapoorofficemummykareena kapoorfestive moodBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...