main page

मम्मी करीना के साथ मासी करिश्मा के घर पहुंचे नन्हें तैमूर, कैमरा को दिए क्यूट पोज

Updated 02 September, 2018 12:01:46 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ के लाडले तैमूर अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर से तैमूर का क्यूट अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई:बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ के लाडले तैमूर अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर से तैमूर का क्यूट अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

Bollywood Tadka

 

दरअसल, तैमूर अपनी मासी करिश्मा के घर के बाहर स्पॉट हुए। इस दौरान जैसे ही तैमूर मां के साथ कार से उतरे वैसे ही उनकी नजर मीडिया के कैमरों पर पड़ी। तैमूर ने बड़े कैमरे के सामने क्यूट स्माइल देते दिखे।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान नन्हें तैमूर ने व्हइट टी शर्ट और हॉफ पैंट पहने हुए हमेशा की तरह बेहद क्यूट लग रहे हैं। वहीं करीना व्हाइट टी शर्ट के साथ ब्लू जींस पहने बेहद खूबसूरस नजर आईं।  उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

 

Bollywood Tadka

 


बता दें कि तैमूर अपने जन्म से ही सभी के चाहिते बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं। इतना ही नही उनके नाम से ना जाने कितने ही इंस्टाग्राम अकाउंट बने हैं।

 

Bollywood Tadka

 

डेढ़ साल के तैमूर बॉलीवुड के किसी स्टार एक्टर से कम नहीं हैं। पिछले कुछ दिनों से तैमूर अब मीडिया को देखकर पोज़ भी देते हैं और क्यूट सी स्माइल दे कर सभी इंप्रेस करते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Neha

taimur ali khanspottedoutsidekrishma kapoorhousekareena kapoor

loading...