main page

पढाई के लिए बोर्डिंग स्कूल जाएंगे तैमूर अली खान!, दादा और पापा का ट्रेडिशन करेंगे फॉलो

22 October, 2019 07:41:29 PM

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे और पैपराजी के फेवरेट तैमूर जल्द ही आने वाले सालों में एक बोर्डिंग स्कूल में जाने वाले हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे और पैपराजी के फेवरेट तैमूर जल्द ही आने वाले सालों में एक बोर्डिंग स्कूल में जाने वाले हैं। खबरों और अफवाहों के मुताबिक, तैमूर अपने डैड सैफ और दादा मंसूर अली खान पटौदी की तरह ही बोर्डिंग स्कूल में पढाई करने की पारिवारिक ट्रेडिशन को फॉलो करेंगे।

Bollywood Tadka, Taimur Ali Khan Images

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट में ये कहा गया है कि तैमूर को हर्टफोर्डशायर के लॉकर्स पार्क प्रेप स्कूल में भेजा जाएगा, जो एक प्रमुख प्रेप स्कूल है। सैफ अली खान भी उसी स्कूल में पढ़े थे, वहीँ से वह विनचेस्टर कॉलेज गए थे, और इसी तरह टाइगर पटौदी, जहाँ उन्हें क्रिकेट कोच फ्रैंक वूली द्वारा प्रशिक्षित किया गया था।

Bollywood Tadka, Taimur Ali Khan Images

करीना और सैफ दोनों ने पहले के इंटरव्यू में ऐसा होने की संभावना के बारे में बात की थी। करीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह और सैफ इसके बारे में सोच रहे हैं, क्योंकि मुंबई में वे जैसे रहते हैं, वह तैमूर के दिन-प्रतिदिन की लाइफ को इफेक्ट करता है। वह तैमूर को लाइमलाइट से दूर भेजना चाहती थी।

Bollywood Tadka, Taimur Ali Khan Images

सैफ ने यह भी कहा था कि तैमूर को यहां से दूर जाना होगा ताकि वे कम उम्र में ही इस माहौल से बच सकें। उनकी बेटी सारा अली खान ने भी कोलंबिया यूनिवर्सिटी में पढाई की हैं। 


Saif Ali KhanTaimur Ali KhanKareena Kapoor KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...