main page

सोहा-कुणाल की बेटी इनाया ने दोस्तों संग सेलिब्रेट किया 6th बर्थडे, पार्टी में पापा सैफ संग पहुंचे तैमूर और जेह

Updated 01 October, 2023 01:20:20 PM

बी-टाउन के लविंग कपल सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया पूरे 6 साल की हो गई है। बेटी के छठे बर्थडे पर सोहा और कुणाल ने घर पर शानदार पार्टी होस्ट की, जिसमें इनाया के दोस्तों को इनवाइट किया। इनाया की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें अब सोहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जो फैंस का खूब दिल जीत रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन के लविंग कपल सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया पूरे 6 साल की हो गई है। बेटी के छठे बर्थडे पर सोहा और कुणाल ने घर पर शानदार पार्टी होस्ट की, जिसमें इनाया के दोस्तों को इनवाइट किया। इनाया की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें अब सोहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जो फैंस का खूब दिल जीत रही हैं।

Bollywood Tadka


सोहा अली खान द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि 6 साल की इनाया अपने बर्थडे पर एक खूबसूरत सा केक काट रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान उनके साथ मां सोहा, पापा कुणाल, मामा सैफ अली खान और मौसी सबा के अलावा तैमूर और जेह व अन्य उनके दोस्त दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

अन्य तस्वीरों में इनाया बच्चों संग खेलती हुई और कॉटन कैंडी खाती नजर आ रही हैं। इस दौरान बर्थडे गर्ल पिंक फ्रॉक में बेहद क्यूट लग रही है। एक तस्वीर में इनाया के मामू बच्चों को ढेर सारे गिफ्ट बांटते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोहा अली खान ने कैप्शन में लिखा- ''जब आपका बच्चा कहता है कि मुझे बर्थडे पार्टी नहीं चाहिए, मुझे बस मेरे 3 सबसे करीबी दोस्त, मेरा परिवार और असीमित कॉटन कैंडी चाहिए... अपना आशीर्वाद गिनें!! आपकी शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद।''

Bollywood Tadka

फैंस इन फोटोज को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर इनाया को बर्थडे विश भी कर रहे हैं।

 

गौरतलब है कि सोहा अली खान ने 2015 में कुणाल खेमू से शादी की थी। इसके बाद कपल ने 2017 में बेटी इनाया का स्वागत किया, जो अब 6 साल की हो गई है।


 

Content Writer: suman prajapati

Soha Ali KhanKunal KhemudaughterInayacelebratedbirthdayTaimur Ali KhanJeh Ali KhanSaif Ali KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...