main page

तैमूर ने कॉपी किया मम्मी करीना का स्टाइल, एक जैसे कपड़ों में दिखे मां-बेटे

Updated 06 September, 2019 01:20:59 PM

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान इंटरनेट सेंसेशन हैं। तैमूर की तस्वीरों का इंतज़ार उनके लाखों फैंस को बेसब्री से रहता है, यही वजह है कि उनकी तस्वीर आते ही इंटरनेट पर वायरल होती है।

बॉलीवुड तड़का टीम। सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान इंटरनेट सेंसेशन हैं। तैमूर की तस्वीरों का इंतज़ार उनके लाखों फैंस को बेसब्री से रहता है, यही वजह है कि उनकी तस्वीर आते ही इंटरनेट पर वायरल होती है। पैपराजी लगभग हर दिन उनकी तस्वीरें क्लिक करते हैं। 

Bollywood Tadka, Taimur With Kareena

हाल ही में, अपनी मम्मी करीना के साथ तैमूर की एक नई तस्वीर सामने आई है। जिसमे, माँ और बेटे को एक जैसे लुक में ब्लू डेनिम के साथ ब्लैक टी-शर्ट पहने हुए देख सकते हैं। तैमूर बेबो का हाथ पकड़े हुए हैं, तस्वीर किसी जंगल में क्लिक की गई है।

Bollywood Tadka, Taimur With Kareena

वर्कफ़्रंट पर, करीना अगली बार राज मेहता की 'गुड न्यूज' में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ दिखाई देंगी। वह इरफान खान अभिनीत फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' और करण जौहर की मल्टी-स्टारर पीरियड ड्रामा 'तख्त' में भी नजर आएंगी।
 

: Smita Sharma

Taimur Ali KhanKareena Kapoor KhanSaif Ali KhanTwinBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsCelebrityIndian Singers WifeEntertainment News

loading...