main page

नेट टाॅप में तमन्ना भाटिया का कहर, जैकेट उतार मीडिया को यूं दिए पोज

Updated 22 May, 2019 11:48:31 AM

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सोमवार रात तमन्ना एक ईवेंट अटेंड करने पहुंची। इस दौरान तमन्ना नियोन कलर के नेट टाॅप और डेनिम शाॅर्ट स्कर्ट में हाॅट अवतार में दिखीं।

मुंबई: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सोमवार रात तमन्ना भाटिया एक ईवेंट अटेंड करने पहुंची। इस दौरान तमन्ना भाटिया नियोन कलर के नेट टाॅप और डेनिम शाॅर्ट स्कर्ट में हाॅट अवतार में दिखीं।

Bollywood Tadka,tamanna bhatia images ,tamanna bhatia photo ,तमन्ना भाटिया इमेज, तमन्ना भाटिया फोटो

इस दौरान तमन्ना भाटिया ने नियोन कलर की जैकेट भी कैरी की थी। मिनिमल मेकअप, खुले बाल और चैरी लिपस्टिक उनके लुक को चार चांद लगा रहा है। तमन्ना भाटिया ने कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में कैमरे के पोज सामने दिए।

Bollywood Tadka,tamanna bhatia images ,tamanna bhatia pictures,तमन्ना भाटिया इमेज, तमन्ना भाटिया पिक्चर

तमन्ना की यह तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि तमन्ना इस ईवेंट में अपनी अपकमिंग फिल्म खामोशी के बारे में बात करने आईं थीं। 
 

Bollywood Tadka,tamanna bhatia images ,tamanna bhatia photo ,तमन्ना भाटिया इमेज, तमन्ना भाटिया फोटो

तमन्ना आज के समय में साउथ सिनेमा का जाना माना नाम हैं। तमन्ना की साउथ सिनेमा की फिल्में सुपरहिट रहती हैं। तमन्ना और प्रभु देवा की जोड़ी को ऑन स्क्रीन काफी पसंद किया जाता है।

Bollywood Tadka,tamanna bhatiahd hd pictures ,tamanna bhatia hd photo, तमन्ना भाटिया एचडी फोटो,तमन्ना भाटिया एचडी पिक्चर

तमन्ना ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू साल 2005 में आई फिल्म 'चाँद सा रोशन चेहरा' से किया था। इस फिल्म में तमन्ना समीर आफताब के साथ दिखी थीं।

: Smita Sharma

Tamanna BhatiaTamanna Bhatia Latest PicturesBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity Hindi News

loading...