main page

तमन्ना भाटिया की लस्ट स्टोरीज 2 का धमाकेदार टीजर हुआ आउट

Updated 06 June, 2023 03:22:46 PM

तमन्ना भाटिया दर्शकों को लगातार एक के बाद एक अपने आगामी प्रोजेक्ट्स से खूब एंटरटेन कर रहीं हैं। एक्ट्रेस की नई सीरीज़ जी करदा का ट्रेलर कल ही रिलीज़ हुआ है और आज वह अपने फैंस को अपने एक और प्रोजेक्ट लस्ट स्टोरीज 2 का टीज़र रिलीज़ करके अत्यंत खुश कर दिया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। तमन्ना भाटिया दर्शकों को लगातार एक के बाद एक अपने आगामी प्रोजेक्ट्स से खूब एंटरटेन कर रहीं हैं। एक्ट्रेस की नई सीरीज़ जी करदा का ट्रेलर कल ही रिलीज़ हुआ है और आज वह अपने फैंस को अपने एक और प्रोजेक्ट लस्ट स्टोरीज 2 का टीज़र रिलीज़ करके अत्यंत खुश कर दिया है। 

तमन्ना भाटिया ने फ़िल्म के टीज़र को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा "लव या लस्ट... आप तय कीजिये। #LustStories2।" 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

टीज़र में भारतीय सिनेमा के 4 सबसे प्रमुख निर्देशकों की कहानियां दर्शकों को देखने को मिलेगी। टीजर में तमन्ना के करैक्टर की झलक बहुत प्रबल दिखाई दे रही है और उन्हें अब उन्हें फुल फ्लेज में देखने के लिए अब उनके फैंस वाकई में इंतज़ार कर रहे हैं। इसका पहला सीजन ऑडियंस के बीच काफी हिट हुआ था। लोगों ने इसे खूब प्यार भी दिया। लेकिन अब फिल्ममेकर यही प्यार इस सीजन के लिए भी चाहते हैं। 

तमन्ना के पास फिलहाल साउथ और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से काफी प्रोजेक्ट्स हैं। जिसमें एक मलयालम फ़िल्म 'बांद्रा', तेलुगु में 'भोला शंकर' और तमिल में 'जेलर' जैसी फिल्में मौजूद हैं। तमन्ना के पास अभी बहुभाषीय फिल्मों का खजाना है, जिसे दक्षिण और हिंदी बेल्ट की ऑडियंस देखने के लिए खूब लालायित हैं।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Tamannaah BhatiaLust Stories 2teaser out

loading...