FacebookTwitterg+Mail

दोगुनी कीमत पर घर खरीदने की खबरों पर तमन्ना भाटिया ने तोड़ी चुप्पी

tamannaah bhatia saying about her house
10 July, 2019 01:55:57 AM

मुंबईः बाहुबली जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबरें थी कि तमन्ना ने मुंबई में सी-फेसिंग अपार्टमेंट खरीदा है। लोगों की मानें तो इसके लिए उन्होंने दोगुनी कीमत चुकाई है। बिल्डर समीर भोजवानी से खरीदे गए इस अपार्टमेंट का रेट 80,778 रुपए प्रति वर्गफीट के हिसाब से आंका जा रहा है। जबकि इससे बमुश्किल 500 मीटर की दूरी पर प्रॉपर्टी के दाम 30,000-40,000 रुपए प्रति वर्गफीट हैं। 
Bollywood Tadka
इन सभी खबरों को बेबुनियाद बताते हुए तमन्ना ने चुप्पी तोड़ा है। तमन्ना भाटिया ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘दोगुनी कीमत देकर मेरे घर खरीदने की खबरें सरासर गलत हैं। डबल प्राइज देकर मेरे सी-फेसिंग घर खरीदने की खबरों को पढ़ने के बाद मेरे हिंदी टीचर ने मुझे मैसेज किया था। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या ये खबरें सही हैं, तो मैंने उन्हें जवाब दिया कि मैं एक सिंधी हूं। मैं कैसे एक अपार्टमेंट के लिए डबल पैसे दे सकती हूं।’
Bollywood Tadka
तमन्ना भाटिया ने बताया कि घर का काम अभी चल रहा है। काम पूरा होते ही वह अपने माता-पिता के साथ वहां शिफ्ट हो जाएंगी। बताते चलें कि तमन्ना का यह नया आशियाना जुहू-वर्सोवा ल‍िंकिंग रोड के पास स्थित बेव्यू बिल्डिंग में है। उन्होंने 14वें फ्लोर पर सी-फेसिंग अपार्टमेंट खरीदा है। तमन्ना ने घर के लिए करीब एक करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी चुकाई है। 
Bollywood Tadka
तमन्ना ने कहा, "ये मेरे लिए एंब्रेसिंग हो गया, क्योंकि लोग इसके बारे में लगातार पूछ रहे थे। मैंने एक घर खरीदा है, लेकिन मैंने इसके लिए दोगुना भुगतान नहीं किया।


tamannaah bhatia bollywood bollywood news bollywood latest news bollywood khabarbollywood top news bollywood masala bollywood updates
loading...