main page

बप्पा का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं तमन्ना भाटिया, मधुर भंडारकर संग ट्रेडिशनल लुक में आईं नजर

Updated 24 August, 2022 01:40:12 PM

बॉलीवुड सितारे अपने काम में कड़ी मेहनत के साथ-साथ भगवान पर भी खूब आस्था रखते हैं। उन्हें अक्सर खास मौकों पर भगवान की पूजा के लिए मंदिरों में स्पॉट किया जाता है। उन्हीं स्टार्स की लिस्ट में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का नाम भी शामिल है, जो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बबली बाउंसर' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस डायरेक्टर मधुर भंडारकर संग फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची, जहां से उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. बॉलीवुड सितारे अपने काम में कड़ी मेहनत के साथ-साथ भगवान पर भी खूब आस्था रखते हैं। उन्हें अक्सर खास मौकों पर भगवान की पूजा के लिए मंदिरों में स्पॉट किया जाता है। उन्हीं स्टार्स की लिस्ट में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का नाम भी शामिल है, जो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बबली बाउंसर' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस डायरेक्टर मधुर भंडारकर संग फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची, जहां से उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


'बबली बाउंसर' के लिए आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची तमन्ना का इस दौरान ट्रेडिशलन लुक देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस ने स्काइब्लू सूट के साथ रेड शॉल ओढ़ा हुआ है।

 

वहीं मधुर भंडारकर इस दौरान येलो साफा लिए भगवान की भक्ति में डूबे दिखाई दे रहे हैं। हाथ में नारियल प्रसाद लिए दोनों कैमरे के सामने श्रद्धा-भाव से पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें तमन्ना भाटिया स्टारर फिल्म बबली बाउंसर 23 सितंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने जा रही है। फिल्म का निर्देशन मधुर भंडारकर ने किया है। फिल्म में एक्ट्रेस के अलावा सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

Content Writer: suman prajapati

Tamannaah BhatiavisitedSiddhivinayak templeMadhur BhandarkarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...