main page

एक्टर पवनराज का हार्ट अटैक से निधन,तमिल इंडस्ट्री में शोक की लहर

Updated 16 May, 2021 07:57:07 AM

बी-टाउन से आए दिन एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। कभी किसी एक्टर के कोरोना के चपेट की खबर आ रही है तो कभी किसी के इस वायरस से जंग हारने की। इसी बीच कई तमिल फिल्मों में काम कर चुके एक्टर पवनराज का निधन हो गया है। पवनराज का निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ है हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि पवनराज कोरोना से संक्रमित भी थे, जिसके चलते उनकी जान गई है।

मुंबई: बी-टाउन से आए दिन एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। कभी किसी एक्टर के कोरोना के चपेट की खबर आ रही है तो कभी किसी के इस वायरस से जंग हारने की। इसी बीच कई तमिल फिल्मों में काम कर चुके एक्टर पवनराज का निधन हो गया है। पवनराज का निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ है हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि पवनराज कोरोना से संक्रमित भी थे, जिसके चलते उनकी जान गई है।

Bollywood Tadka

एक्टर ने चेन्नई में अंतिम सांस ली।पवनराज के निधन की पुष्टि फिल्मकार पोनराम द्वारा की गई। पोनराम ने अपने ट्विटर पर पवनराज के निधन की खबर शेयर की
उनका यह ट्वीट तमिल भाषा में था, जिसका ट्रांसलेट है- 'आपकी आत्मा को शांति मिले पवनराज, मेरे को-डायरेक्टर पवनराज ने रजनीमुरुगन जैसी कई फिल्मों में काम किया। उनका हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया है। 'उनके निधन की खबर से एख बार फिर पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। 

 

 

पवनराज की आखिरी फिल्म विजय सेतुपति के साथ थी। उन्होंने इस फिल्म का सह-निर्देशन भी किया।  यह फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है और इसका अभी तक नाम भी नहीं रखा गया है।  पवनराज को साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कीर्ति सुरेश और शिवकार्तिकेयन की फिल्म रजनीमुरुगन से पहचान मिली थी। यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी।

Bollywood Tadka
इसके अलावा पवनराज को शिवकार्तिकेयन की साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म Varuthapadatha Valibar Sangam और 2018 में आई सीमा राजा के लिए जाना जाता है। 

Content Writer: Smita Sharma

tamil actorpawnrajheart attackdiesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...