main page

कोरोना का शिकार हुए तमिल सुपरस्टार सूर्या, ट्वीट कर कहा- सुरक्षा और ध्यान रखने की जरूरत

Updated 08 February, 2021 10:47:06 AM

कोरोना की वैक्सीन जरूर आ गई है लेकिन इसका कहर जारी है। कई लोग अभी भी इस से प्रभावित हो रहे हैं। पिछले साल कोरोना के कारण लाखों लोगों की जान चली गई। कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स इसका शिकार हो गए थे। हाल ही में तमिल फिल्मों के सुपरस्टार सूर्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक्टर ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

मुंबई. कोरोना की वैक्सीन जरूर आ गई है लेकिन इसका कहर जारी है। कई लोग अभी भी इस से प्रभावित हो रहे हैं। पिछले साल कोरोना के कारण लाखों लोगों की जान चली गई। कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स इसका शिकार हो गए थे। हाल ही में तमिल फिल्मों के सुपरस्टार सूर्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक्टर ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

Bollywood Tadka
एक्टर ने ट्वीट कर लिखा- 'मैं कोरोना से संक्रमित हूं और इलाज करा रहा हूं। हम सभी यह महसूस करेंगे कि जिंदगी अभी सामान्य नहीं है। डर से हम बैठ नहीं सकते। साथ ही हमें सुरक्षा और ध्यान रखने की जरूरत है। मदद करने वाले सभी डॉक्टर्स को प्यार और धन्यवाद।' एक्टर के इस ट्वीट को पढ़कर उनके फैंस काफी उदास हो गए हैं। फैंस एक्टर के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

फिल्मकार राजशेखर पांडियन ने सूर्या के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- 'प्रिय भाइयों और बहनों, अन्ना ठीक हैं और चिंता की कोई बात नहीं है।' 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो हाल ही में सूर्या ने मणिरत्नम की फिल्म नवरस की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म को गौतम मेनन ने डायरेक्ट किया है।

Bollywood Tadka


tamil actorsuriya coronatestspositiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...