main page

रोड एक्सीडेंट के बाद एक्ट्रेस याशिका आनंद की हुई सर्जरी, शरीर में लगे कई टांके

Updated 17 August, 2021 09:14:07 AM

तमिल एक्ट्रेस याशिका आनंद हाल ही में चेन्नई के ईस्ट कोस्ट रोड, महाबलीपुरम में जबरदस्त कार एक्सीडेंट हुआ था। यह हादसा तब हुआ जब वह अपने दोस्तों के साथ ट्रिप पर जा रही थी। जहां इस हादसे में उनके एक दोस्त वल्लीचेट्टी भवानी की मौके पर मौत हो गई। वहीं याशिका आनंद गंभीर रूप से घायल हुईं। याशिका आए दिन अपनी हेल्थ अपडेट देती रहती हैं।

मुंबई: तमिल एक्ट्रेस याशिका आनंद हाल ही में चेन्नई के ईस्ट कोस्ट रोड, महाबलीपुरम में जबरदस्त कार एक्सीडेंट हुआ था। यह हादसा तब हुआ जब वह अपने दोस्तों के साथ ट्रिप पर जा रही थी। जहां इस हादसे में उनके एक दोस्त वल्लीचेट्टी भवानी की मौके पर मौत हो गई। वहीं याशिका आनंद गंभीर रूप से घायल हुईं। याशिका आए दिन अपनी हेल्थ अपडेट देती रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि वह अब धीरे धीरे ठीक हो रही हैं। इसके अलावा याशिका ने एक वीडियो भी शेयर किया था। वीडियो में बुरी तरह जख्मी नजर आ रही हैं। उनके शरीर पर कई सारे टाके लगे हैं।

Bollywood Tadka

इससे पहले उन्होंने अपना हेल्थ अपडेट भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा-मेरी पेल्विक बोन में कई फ्रेक्चर हैं।मैं कई महीने तक उठ नहीं पाऊंगीष मैं हेल्पलेस फील कर रही हूं। भगवान ने मुझे सजा दी है। 

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि यशिका की गाड़ी का एक्सीडेंट 25 जून को हुआ था। वह अपने दोस्तों के साथ ट्रैवल कर रही थीं और तभी उनकी गाड़ी टकरा गई और गड्ढे में गिर गई। एक्सीडेंट से मौके पर ही यशिका की दोस्त वल्लिचेटी पवानी का निधन हो गया था।

Bollywood Tadka

बता दें कि यशिका आनंद तमिल और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेसेज में से एक हैं उन्होंने 2016 में रिलीज हुई फिल्म Dhuruvangal Pathinaaru से करियर की शुरुआत की। इसके बाद साल 2018 में उन्होंने 'बिग बॉस तमिल' के सीजन 2 में भाग लिया था.।इस शो से उन्हें एक अलग पहचान मिली थी। यशिका ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘कदामाइयई सेई’ की शूटिंग पूरी की है।


Tamil actressyashika anandunderwent surgeryroad accidentBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...