main page

हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज़ होगी 'जयललिता बायोपिक'

Updated 16 August, 2018 08:58:47 PM

अन्नाद्रमुक की करिश्माई नेता रही तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की जीवनी पर तीन भाषाओं में फिल्म बनाई जाएगी। एनटीआर बायोपिक की निर्माण कंपनी...

मुंबईः अन्नाद्रमुक की करिश्माई नेता रही तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की जीवनी पर तीन भाषाओं में फिल्म बनाई जाएगी। एनटीआर बायोपिक की निर्माण कंपनी विबरी मीडिया फिल्मों और राजनीति में सुश्री जयललिता के योगदान को लेकर श्रद्धांजलि के तौर पर उनकी जीवनी पर फिल्म बनाएगी। तमिल, तेलुगू और हिन्दी में बनने वाली फिल्म के निर्माण की शुरूआत सुश्री जयललिता के जन्मदिन 24 फरवरी को की जाएगी। फिल्म के निर्मातांओं की ओर से गुरुवार को जारी विज्ञप्ति में कहा गया,  मैडम जयललिता उन कुछ क्षेत्रीय नेताओं में से एक थी जो भारतीय राजनीति में एक ताकत बनकर उभरी। 

उनकी जीवनी समूचे विश्व की महिलाओं के लिए प्रेरणास्पद है। यह फिल्म सिनेमा और राजनीति में उनके योगदान को एक श्रद्धांजलि होगी। विबरी मीडिया की निदेशक एवं सिमा अध्यक्ष वृंदा प्रसाद अदुसुमिल्ली ने बताया कि हम फिल्म निर्माण की शुरूआत 24 फरवरी को सुश्री जयललिता के जन्मदिन पर करेंगे तथा इसका ‘फस्ट लुक’ भी इसी दिन जारी की जाएगी। फिल्मकार एवं‘ मद्रासापट्टिनम‘ के निर्माता विजय इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। फिल्म में बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की प्रसिद्ध हस्तियां नजर आएंगी।
 

: Pawan Insha

Tamilnadu late CMbiopicJayalalitabollywood

loading...