main page

तांडव विवादः यूपी पुलिस ने अली अब्बास के घर के बाहर चिपकाया नोटिस, 27 जनवरी को पेश होने का दिया आदेश

21 January, 2021 04:32:06 PM

डायरेक्टर अली अब्‍बास जफर पिछले काफी दिनों से अपनी नई वेब सीरीज ''तांडव'' के चलते कानून विवादों में घिरे गए हैं। तांडव के कुछ सीन्स को लेकर लोग जबरदस्त हंगामा खड़ा रहे हैं। बीते दिनों उत्तर प्रदेश में अली अब्बास जफर के खिलाफ FIR  दर्ज हुई थी। वहीं अब यूपी पुलिस ने डायरेक्टर के घर के बाहर नोटिस चिपका दिया है और उन्हें 27 जनवरी को लखनऊ पुलिस के सामने हाजिर रहने के लिए कहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. डायरेक्टर अली अब्‍बास जफर पिछले काफी दिनों से अपनी नई वेब सीरीज 'तांडव' के चलते कानून विवादों में घिरे गए हैं। तांडव के कुछ सीन्स को लेकर लोग जबरदस्त हंगामा खड़ा रहे हैं। बीते दिनों उत्तर प्रदेश में अली अब्बास जफर के खिलाफ FIR  दर्ज हुई थी। वहीं अब यूपी पुलिस ने डायरेक्टर के घर के बाहर नोटिस चिपका दिया है और उन्हें 27 जनवरी को लखनऊ पुलिस के सामने हाजिर रहने के लिए कहा है।

Bollywood Tadka


मालूम हो, यूपी पुलिस बीते बुधवार तांड़व सीरीज के मामले में मुंबई पहुंची थी। लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो आज पुलिस डायरेक्टर अली अब्बास जफर से पूछताछ करने के लिए उनके घर पहुचीं है। लेकिन अली घर में नहीं मिलें हैं। इसलिए पुलिस ने डायरेक्टर के घर के बाहर नोटिस चिपका दिया है। इस नोटिस में उन्हें 27 जनवरी को लखनऊ पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।  

Bollywood Tadka


बता दें, तांड़व वेब सीरीज के सीन्स को लेकर बढ़े विवाद के बाद अली अब्बास ने तीन दिन पहले सोशल मीडिया पर लोगों से माफी मांगी थी। उन्होंने अपना बयान जारी करते हुए कहा था कि उनकी वेब सीरीज की कहानी पूरी तरह 'काल्‍पनिक' है और किसी भी घटना से इसकी तुलना पूरी तरह एक संयोग मात्र है। इसके साथ ही उन्होंने सीरीज के विवादित सीन में बदलाव करने की भी बात कही थी ।

 


TandavdisputeUP policeordersAli Abbasappear27 JanuaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...