main page

'तानाजी' को मिला कंट्रोवर्सी का फायदा, बीजेपी के सीएम ने फिल्म को किया टैक्स-फ्री

14 January, 2020 12:42:19 PM

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार ने अजय देवगन की ''तानाजी: द अनसंग वारियर'' को टैक्स फ्री कर दिया है। फिल्म को अजय देवगन ने प्रोड्यूस किया है जो सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका भी निभा रहे हैं

बॉलीवुड तड़का डेस्क। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार ने अजय देवगन की 'तानाजी: द अनसंग वारियर' को टैक्स फ्री कर दिया है। फिल्म को अजय देवगन ने प्रोड्यूस किया है जो सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका भी निभा रहे हैं। यूपी सरकार के प्रवक्ता ने कहा, "फिल्म की कहानी के मद्देनजर फिल्म को टैक्स फ्री किया गया है, जो तानाजी के बलिदान और वीरता को उजागर करती है। यह फिल्म युवा पीढ़ियों के लिए एक प्रेरणा है।"

Bollywood Tadka, Tanhaji Tax Free

उन्होंने कहा कि अजय देवगन ने मुख्यमंत्री से फिल्म को टैक्स-फ्री करने का अनुरोध किया था। एसिड अटैक सर्वाइवर्स पर मेघना गुलज़ार की फिल्म 'छपाक' को 'तानाजी’ के साथ रिलीज़ किया गया था, लेकिन एसिड अटैक सर्वाइवर्स के अनुरोध के बावजूद उन्हें टैक्स में छूट नहीं दी गई है।

Bollywood Tadka, Tanhaji Tax Free

'छपाक' में दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं और साथ ही प्रोड्यूसर भी हैं। एक्ट्रेस पिछले हफ्ते दिल्ली में जेएनयू में आंदोलनकारी छात्रों को समर्थन देने की वजह से सुर्ख़ियों में हैं। 'छपाक' को छत्तीसगढ़, राजस्थान, मध्य प्रदेश और पुदुचेरी सहित कांग्रेस शासित राज्यों में टैक्स में छूट दी गई है। 


Tanhaji The Unsung WarriorTax Free In UPYogi AdityanathUP GovermentTax Free TanhajiBollywood NewsBollywood Box Office NewsEntertainment News
loading...