main page

'गुम है किसी के प्यार में' फेम तन्वी ठक्कर ने बेटे को दिया जन्म, पति संग अस्पताल से शेयर की लाडले की पहली झलक

Updated 23 June, 2023 11:12:39 AM

टीवी एक्ट्रेस तन्वी ठक्कर की खुशी इस समय सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि उन्होंने पति आदित्य कपाड़िया संग अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। जी हां, तन्वी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। न्यू बॉर्न बेबी बाय के साथ कपल ने अपनी एक प्यारी तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिस पर फैंस खूब प्यार बर

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस तन्वी ठक्कर की खुशी इस समय सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि उन्होंने पति आदित्य कपाड़िया संग अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। जी हां, तन्वी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। न्यू बॉर्न बेबी बाय के साथ कपल ने अपनी एक प्यारी तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिस पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं और न्यू पेरेंट्स को बधाइयां भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


तन्वी ठक्कर और आदित्य कपाड़िया के बेटे का स्वागत 19 जून को किया, जिसका खुलासा उन्होंने अब अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया है। अपने लाडले संग तस्वीर शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा, "19.06.2023 सब कुछ यहीं से शुरू होता है।" तस्वीर में देखा जा सकता है कि तन्वी और आदित्य पालने में लेटे अपने न्यूबॉर्न बेबी को प्यार से निहार रहे हैं।

Bollywood Tadka


फैंस और तमाम सेलेब्स कपल को पेरेंट्स बनने की खुशी में खूब बधाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' फेम तन्वी ठक्कर ने साल 2021 को आदित्य कपाड़िया संग शादी रचाई थी। शादी से पहले कपल ने 10 साल तक एक दूसरे को डेट किया था। जहां तन्वी टीवी की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं, वहीं उनके पति आदित्य 'शाका लाका बूम बूम' में 'झुमरू' के किरदार के लिए काफी मशहूर हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Tanvi ThakkarAditya Kapadiaparentsbaby boyBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...