main page

करीना के भाई की रोका सेरेमनी में स्टार्स का जमावड़ा, पीच लहंगे में खूबसूरत दिखी कपूर फैमिली की होने वाली बहू

Updated 15 December, 2019 10:19:53 AM

कपूर फैमिली में एक बार फिर शहनाई बजने वाली हैं। एक्ट्रेस करीना कपूर के कजिन और एक्टर अरमान जैन जल्द ही लाॅन्ग टाइन गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा के साथ शादी रचाने वाले हैं।

मुंबई: कपूर फैमिली में एक बार फिर शहनाई बजने वाली हैं। एक्ट्रेस करीना कपूर के कजिन और एक्टर अरमान जैन जल्द ही लाॅन्ग टाइन गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा के साथ शादी रचाने वाले हैं।

Bollywood Tadka

बीती रात अरमान की रोका सेरेमनी का आयोजन किया गया जिसमें कपूर खानदान के सदस्यों के अलावा कई स्टार्स पहुंचे।

 

Bollywood Tadka

इस दौरान लव बर्थड यानि अरमान और अनीसा बेहद ही खूबसूरत दिखे। अनीस के लुक की बात करें तो वह पीच कलर के लहंगे में दिखीं। मिनिमल मेकअप ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है।

Bollywood Tadka

वहीं अरमान कुर्ते पजामे में जच रहे थे। रोका सेरेमनी में अरमान ने भाई आदर के साथ भंगड़ा करते हुए एंट्री ली। 

Bollywood Tadka

सेरेमनी में सभी की निगाहें करीना और सैफ पर टिकी रहीं। करीना-सैफ एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले पोज भी दिए। करीना इस दौरान रेड कलर केर सूट में दिखीं जबकि सैफ ने व्हाइट का शॉर्ट कुर्ता और पजामा कैरी किया। 

Bollywood Tadka

करिश्मा इस रोका सेरेमनी में मां बबीता कपूर और दोनों बच्चे के साथ पहुंची। थे। करिश्मा ने व्हाइट एंड गोल्ड कलर की ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। वहीं बबीता कपूर ने नियोन कलर का सलवार सूट में नजर आईं। 

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस तारा सुतारिया इस दौरान व्हाइट एंडगोल्डन कलर की साड़ी में गजब दिखीं। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। बता दें कि तारा इन दिनों अरमान के भाई आदर जैन को डेट कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

ऋषि कपूर पत्नी नीतू कपूर के साथ रोका सेरेमनी में पहुंचे। नीतू कपूर डार्क ग्रीन रंग का सलवार सूट पहना था, वहीं ऋषि कपूर ने बैंगनी रंग की शर्ट के साथ मैचिंग कोट पहना।


Bollywood Tadka

कियारा आडवाणी सेरमनी में पिंक कलर की सा़डी में खूबसूरत दिखीं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि अरमान जैन ने इसी साल जुलाई गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा के साथ सगाई की थी। उस वक्त करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर सगाई की तस्वीरें शेयर की थीं। बता दें कि अरमान जैन, राज कपूर की बेटी रीमा जैन के बेटे हैं। रीमा की शादी दिल्ली के बिजनेसमैन मनोज जैन से हुई है।

: Smita Sharma

tara sutariakiara advanirishi kapoorneetu singhattendarmaan jainAnissa Malhotraroka ceremonyBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...