main page

क्रीम साड़ी..चोकर नेकलेस..कंगन..चौदवीं का चांद बन तारा ने चुराया दिल,हसीना के चेहरे के नूर पर मर मिटे लोग

Updated 03 November, 2023 03:49:39 PM

फैशन को ग्लैम का तड़का देने वाली डीवा ऐसे शब्द सुनते ही दिमाग में एक्ट्रेस तारा सुतारिया का नाम जरूर आता है। तारा सूट, साड़ी, जींस  से लेकर वन पीस और शाॅर्ट ड्रेस हर आउटफिट में कमाल की दिखती हैं। वहीं अब एक बार फिर तारा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में आ गई हैं। तारा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है।

मुंबई: फैशन को ग्लैम का तड़का देने वाली डीवा ऐसे शब्द सुनते ही दिमाग में एक्ट्रेस तारा सुतारिया का नाम जरूर आता है। तारा सूट, साड़ी, जींस  से लेकर वन पीस और शाॅर्ट ड्रेस हर आउटफिट में कमाल की दिखती हैं। वहीं अब एक बार फिर तारा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में आ गई हैं। तारा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो तारा क्रीम कलर की गोल्डन बाॅर्डर वाली साड़ी में कमाल की लग रही हैं। इस साड़ी के साथ तारा ने ब्राॅड नेक वाला ब्लाउज पेयर किया था। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप,रेड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

झुमके,कंगन,चोकर नेकलेस तारा के लुक को चार चांद लगा रहे हैं। हेयरस्टाइल की बात करें तो तारा ने बालों का जूड़ा बनाकर उस पर रेड फूल लगाया है। तारा बेहद ही कातिलाना अंदाज से कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। तारा के चेहरे का नूर हर किसी को दीवाना बना रहा है। फैंस तारा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो तार अपूर्वा में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ राजपाल यादव, अभिषेक बनर्जी और धैर्य करवा जैसे स्टार हैं। इसकी स्ट्रीमिंग 15 नवंबर से डिज्नी+हॉटस्टार पर शुरू होगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Tara SutariabeautifulBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...