main page

फ्लोरल साड़ी में तेजस्वी प्रकाश ने बिखेरा हुस्न का जलवा, 'टीवी की नागिन' का कातिलाना अंदाज देख कायल हुए फैंस

Updated 04 August, 2022 05:27:30 PM

'बिग बॉस 15' विनर तेजस्वी प्रकाश अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में तेजस्वी ने साड़ी लुक में अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

मुंबई. 'बिग बॉस 15' विनर तेजस्वी प्रकाश अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में तेजस्वी ने साड़ी लुक में अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो तेजस्वी फ्लोरल साड़ी में नजर आ रही है। गले में एक्ट्रेस ने चोकर पहना हुआ है। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप और बन से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में तेजस्वी बेहद खूबसूरत लग रही है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। तेजस्वी की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो तेजस्वी इन दिनों 'नागिन 6' में नजर आ रही है। शो में एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा हाल ही में तेजस्वी बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ म्यूजिक वीडियो 'बारिश आई है' में भी नजर आई थी, जिसे लोगों द्वारा खूब प्यार दिया गया। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

tejasswi prakashbeautiful photossaree lookBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...