main page

पिंक क्रॉप टॉप और ट्राउजर में तेजस्वी प्रकाश का गॉर्जियस फोटोशूट, बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा बोले- 'मैं तुम्हें ज्यादा बेहतर तरीके से क्लिक करता हूं'

Updated 24 February, 2022 03:46:26 PM

तेजस्वी प्रकाश ''बिग बॉस 15'' की विनर बनने के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस इन दिनों शो ''नागिन 6'' में नजर आ रही है। तेजस्वी की आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो खूब देखी जा रही हैं। तेजस्वी की इन तस्वीरों पर बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने कमेंट भी किया है।

मुंबई. तेजस्वी प्रकाश 'बिग बॉस 15' की विनर बनने के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस इन दिनों शो 'नागिन 6' में नजर आ रही है। तेजस्वी की आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो खूब देखी जा रही हैं। तेजस्वी की इन तस्वीरों पर बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने कमेंट भी किया है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में तेजस्वी पिंक क्रॉप टॉप और ट्राउजर में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में एक्ट्रेस गॉॉर्जियस लग रही है। एक्ट्रेस घर की छत पर दिखाई दे रही है। सूरज की किरणें तेजस्वी के ऊपर पड़ रही हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस दिलकश अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं।

Bollywood Tadka

फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। तेजस्वी की इन तस्वीरों पर बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने भी कमेंट किया है।

Bollywood Tadka

करण ने लिखा- 'मैं तुम्हें ज्यादा बेहतर तरीके से क्लिक करता हूं'

Bollywood Tadka
बता दें करण और तेजस्वी की मुलाकात 'बिग बॉस 15' में हुई। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए और प्यार हो गया। परिवार वालों को भी दोनों के रिश्ते से कोई प्रॉब्लम नहीं है। दोनों शादी की खबरें भी सामने आईं थी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Tejasswi Prakashgorgeous photosboyfriend karan kundrracommentBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...