main page

‘नागिन 6’ के सेट पर मांग में सिंदूर सजाए नजर आए आईं तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा का नाम सुन शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस

Updated 08 March, 2022 11:50:40 AM

एकता कपूर के सुपरहिट सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 6’ में तेजस्वी प्रकाश अपने किरदार से लोगों का खूब दिल जीत रही हैं। शो में तेजस्वी शादी कर चुकी हैं। बीते दिन एक्ट्रेस को ''नागिन 6'' के सेट पर मैरिड लुक में देखा गय। इस दौरान वह लहंगा लुक में बेहद खूबसूरत दिखीं और करण कुंद्रा का नाम सुनते ही शरमाती दिखीं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एकता कपूर के सुपरहिट सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 6’ में तेजस्वी प्रकाश अपने किरदार से लोगों का खूब दिल जीत रही हैं। शो में तेजस्वी शादी कर चुकी हैं। बीते दिन एक्ट्रेस को 'नागिन 6' के सेट पर मैरिड लुक में देखा गय। इस दौरान वह लहंगा लुक में बेहद खूबसूरत दिखीं और करण कुंद्रा का नाम सुनते ही शरमाती दिखीं।Bollywood Tadka

 

सेट के बाहर तेजस्वी प्रकाश व्हाइट लहंगे के साथ मैचिंग ज्वेलरी में बेहद खूबसूरत नजर आईं। खुले बालों के साथ उन्होंने अपनी मांग में सिंदूर भी सजाया हुआ है। इस दौरान मीडिया करण कुंद्रा का नाम लेकर उन्हें बुलाती नजर आई। बॉयफ्रेंड का नाम सुनते ही वह शर्म से लाल हो गईं और जल्दी जल्दी अपनी वैनिटी वैन में घुस गईं। तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें, बिग बॉस 15 से करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी की शुरूआत हुईं। घर से बाहर भी कपल में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है और फैंस भी दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं।
 Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Tejasswi PrakashspottedNaagin 6setmarried lookBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...