main page

'Rula Deti Hai' Song Out: समंदर के पानी में किया खुल्लम खुल्ला प्यार, तेजस्वी की याद में खूब रोए करण कुंद्रा

Updated 05 March, 2022 11:18:22 AM

''देसी म्यूज़िक फ़ैक्टरी'' द्वारा प्रस्तुत ''रूला देती है'' गाने का टीजर रिलीज होते ही प्रशंसकों में गाने को लेकर उत्साह बढ़ गया और ऐसा हो भी क्यों ना आखिरकार इस गाने में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक साथ जो नज़र आ रहे हैं| दिल को छू लेने वाले इस गाने के माध्यम से लेबल ने पहली बार इस खूबसूरत कपल के साथ सहयोग किया है| ''रुला देती है'' गीत को राणा सोतल ने लिखा है और यासिर देसाई ने गाया है तथा रजत नागपाल ने संगीत सजाया हैं| इस दर्द से भरे हुए रोमांटिक गीत की शूटिंग गोवा में हुई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'देसी म्यूज़िक फ़ैक्टरी' द्वारा प्रस्तुत 'रूला देती है' गाने का टीजर रिलीज होते ही प्रशंसकों में गाने को लेकर उत्साह बढ़ गया और ऐसा हो भी क्यों ना आखिरकार इस गाने में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक साथ जो नज़र आ रहे हैं| दिल को छू लेने वाले इस गाने के माध्यम से लेबल ने पहली बार इस खूबसूरत कपल के साथ सहयोग किया है| 'रुला देती है' गीत को राणा सोतल ने लिखा है और यासिर देसाई ने गाया है तथा रजत नागपाल ने संगीत सजाया हैं| इस दर्द से भरे हुए रोमांटिक गीत की शूटिंग गोवा में हुई है।

Bollywood Tadka

 

गाने के रिलीज के बारे में तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि 'रुला देती है' को लेकर इतना उत्साहित होने के लिए प्रशंसकों का बहुत-बहुत धन्यवाद करती हूँ। यह एक ऐसा गीत है जो प्यार की यात्रा में हम सभी के दर्द को प्रकट करती है। एक शानदार टीम के साथ सहयोग करके इस गीत में काम करने का अनुभव कमाल का रहा | मुझे विश्वास है कि हमारे श्रोता हम पर उतने ही प्यार की बौछार करेंगे जितना उन्होंने हमें बिग बॉस 15 के दौरान दिया था।

 

गाने के रिलीज के बारे में करण कुंद्रा ने कहा कि " 'रुला देती है' के शूटिंग की यात्रा बहुत ही ख़ास रही है, जिसे अपने प्रशंसकों और श्रोताओं के सामने लाते हुए बेहद खुशी हो रही है| यह गाना गोवा के सुन्दर दृश्यों की पृष्ठभूमि पर फिल्माया है, जो आपके दिल को छू जाएगा।  मैं इसके रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित हूं।"

Bollywood Tadka

 

देसी म्यूजिक फैक्ट्री के फाउंडर और सीईओ अंशुल गर्ग कहते है कि " इस खूबसूरत कपल के साथ लेबल का यह पहला सहयोग है, जिसे सभी के सामने लाते हुए बेहद ख़ुशी हो रही है|  'रूला देती है'  एक ऐसा गाना है जो आपके दिल को छू जाएगा और इसके लिए निश्चित रूप से प्यारे से कपल और यासिर की जादुई आवाज को धन्यवाद करता हूँ, जिन्होंने श्रोताओं के लिए इतना अच्छा गाना बनाया |"

देसी म्यूजिक फैक्ट्री के यूट्यूब चैनल पर 'रुला देती है' रिलीज हो गया है।

Content Writer: suman prajapati

Tejaswi PrakashKaran KundrrasongRula Deti HaireleasedBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...