main page

तेलुगू फिल्म वितरक कमलाकर रेड्डी और उनके पिता की सड़क दुर्घटना में मौत, देर रात हुआ भयानक हादसा

20 August, 2020 10:27:55 AM

तेलुगू फिल्म वितरक कमलाकर रेड्डी और उनके पिता नंदगोपाल रेड्डी का सड़क हादसे में निधन हो गया है। ये हादसा तेलंगाना के वाडापल्ली के पास रात तीन बजे के करीब हुआ है। खबर है कि कमलाकर रेड्डी अपने कोरोना संक्रमित पिता के साथ एंबुलेंस में हैदराबाद के अस्पताल जा रहे थे, जहां वो दर्दनाक हादसे मौत के मूंह चले गए।

बॉलीवुड तड़का टीम. तेलुगू फिल्म वितरक कमलाकर रेड्डी और उनके पिता नंदगोपाल रेड्डी का सड़क हादसे में निधन हो गया है। ये हादसा तेलंगाना के वाडापल्ली के पास रात तीन बजे के करीब हुआ है। खबर है कि कमलाकर रेड्डी अपने कोरोना संक्रमित पिता के साथ एंबुलेंस में हैदराबाद के अस्पताल जा रहे थे, जहां वो दर्दनाक हादसे मौत के मूंह चले गए। 

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस एंबुलेंस में कमलाकर और उनके पिता अस्पताल जा रहे थे, वो एंबुलेंस सड़क पर खड़ी लॉरी से जा टकराई और एंबुलेंस में वे दोनों ही मौजूद थे। कमलाकर रेड्डी की उम्र 48 साल और उनके पिता नंदगोपाल रेड्डी की उम्र 75 बताई जा रही है।

Bollywood Tadka


खबर है कि कमलाकर और उनके पिता नंदगोपाल के सिर पर गहरी चोट आने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि एंबुलेंस के ड्राइवर को भी गंभीर चौटें आई है और उन्हें तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।
कमलाकर और उनके पिता की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मिरियालगुडा के सरकारी अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
कमलाकर करीब 25 साल से फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन का काम कर रहे थे। उनके निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। फैंस और करीबी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए संवेदनाएं दे रहे हैं।

 
 


TelugufilmdistributorKamalakar ReddyfatherdiedaccidentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...